नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Miheeka Bajaj's Kanjeevaram Saree : एक्टर राणा दग्गुबाती की मंगेतर मिहीका बजाज ने अपने रोका सेरेमनी के लिए खूबसूरत कांजीवरम साड़ी पहनी थी। इस प्यारे से कपल ने हाल ही में लॉकडाउन के दौरान अपने रिश्ते को ऑफिशियल बनाने का फैसला लिया। इसी के साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलीजिबल बेचलर में से एक एक्टर भी रिश्ते की डोर में बंध गए।  

हम बात कर रह हैं तेलगू, तमिल और हिन्दी फिल्म के एक्टर राणा दग्गुबाती की, जिनकी हैदराबाद के मशहूर रमानायडु फिल्म स्टूडियो में रोका सेरेमनी हुई। उनकी मंगेतर हैं मिहीका बजाज, जो एक इवेंट डिज़ाइन कंपनी की मालिक हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

To the beginning of forever 💕 @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on

उनकी खूबसूरत मंगेतर ने इस खास दिन के लिए कांजीवरम साड़ी चुनी थी, जिसे उन्होंने एक दुपट्टे के साथ मैच किया था। मिहीका ने पीच और पीले रंग की अपनी साड़ी को पिंक कढ़ाई वाले ब्लाउज़ और मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। यह आउटफिट डिज़ाइनर जयंति रेड्डी के क्लेक्शन से था। ये डिज़ाइनर सोनम कपूर, शिल्पा शेट्टी और यहां तक कि सानिया मिर्ज़ा की पहली पसंद हैं।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My happy place! 🥰🥰 @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on

मिहीका ने अपने लुक को सोने के नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्ज़ और बैंगल्स के साथ स्टाइल किया था। वहीं उन्होंने हल्का और नैचुरल मैकअप किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@miheeka in a Classic Jayanti Reddy blouse and dupatta styled with a woven saree of her own. Wishing this beautiful couple a spectacular new beginning! Lots of love & good luck! ✨ Congratulations @miheeka @ranadaggubati . . . #Jayantireddylabel #Benaresi #JRFashion #Jayantireddy #India #clothes #style #fashion #CraftedWithLove #JR

A post shared by Jayanti Reddy (@jayantireddylabel) on

वहीं, दुल्हे राणा दग्गुबाती ने इस मौके के लिए पारंपरिक दक्षिण भारतीय पहनावा चुना था। सफेद शर्ट के साथ क्लासिक सफेद लुंगी। ये दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस