दोस्त की शादी हो या फिर भाई या बहन की, ज्यादातर लड़कियां लहंगे का ही ऑप्शन चुनती हैं और ऐसा बिल्कुल नहीं कि लहंगे का ट्रेंड पुराना हो चुका है बिल्कुल भी नहीं। लेकिन ये आउट ऑफ ट्रेंड न लगे इसके लिए इसके कलर, डिज़ाइन और फैब्रिक का बहुत ध्यान रखना चाहिए। तभी आप शादी-पार्टी से सबसे अलग और खूबसूरत नजर आएंगी। तो जैसा कि आप देख ही रहे हैं कि मौसम बदल चुका है तो फैब्रिक लाइट होना चाहिए और डिज़ाइन में फ्लोरल, जियोमेट्रिक, एंब्रॉयडरी, गोटा-पट्टी जैसे वर्क बेस्ट रहेंगे। अब बात करेंगे कलर की, तो मौसम और फैशन को देखते हुए इस बार पर्पल के अलग-अलग शेड्स के साथ एक्सपेरिमेंट करें।

सिल्क हो, कॉटन हो, शिफॉन या फिर ऑर्गेन्जा हर एक में ये बहुत क्लासी लुक देंगे। हर किसी की नजरें बस आपके लुक पर ही होंगी। 

हाल ही में शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने अपनी फ्रेंड की शादी में पर्पल कलर का लहंगा पहना था तो नो डाउट बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। उनकी पिक्चर देख कर आप भी इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

वहीं दूसरी ओर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी पर्पल कलर का ही सिंपल लहना पहना था जो सिंपल था लेकिन कहीं से भी फीका नहीं लग रहा था। मतलब इस तरह के लहंगे को आप शादी-ब्याह के अलावा भी किसी नॉर्मल ओकेजन पर कैरी कर सकती हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वैसे तो पर्पल के इतने सारे शेड्स आपको मिल जाएंगे जो आपको अट्रैक्ट करने के साथ ही कंफ्यूज़ भी कर सकते हैं। तो ये आपको डिसाइड करना है कि पर्पल का कौन सा शेड आपके लिए बेस्ट रहेगा। शायद ही डे फंक्शन में पहनना है या नाइट फंक्शन में। याद रखें आउटफिट के लिए अलग आप डार्क पर्पल शेड चुन रही हैं तो मेकअप को लाइट रखें वहीं अगर आउटफिट का कलर लाइट है तो मेकअप हल्का डार्क किया जा सकता है।  

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप