Move to Jagran APP

Priyanka Chopra Looks Classy In Burgundy Sweater: अपने क्लासी स्टाइल की वजह से फिर छा गई प्रियंका-निक की जोड़ी!

Priyanka Chopra Looks Classy In Burgundy Sweater आउटिंग पर यह कपल बेहद चिक और कैज़ुअल लुक में नज़र आया। प्रिंयका जहां मरून स्वेटर में दिखीं वहीं निक काले रंग की स्वेटशर्ट में दिखे

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 12:40 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 12:40 PM (IST)
Priyanka Chopra Looks Classy In Burgundy Sweater: अपने क्लासी स्टाइल की वजह से फिर छा गई प्रियंका-निक की जोड़ी!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Priyanka Chopra Looks Classy In Burgundy Sweater: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और अपनी पति निक जोनस के साथ ज़िंदगी का शानदार समय बिता रही हैं। प्रियंका और निक को हाल ही में न्यूयॉर्क में उनके होटल के बाहर स्पॉट किया गया। यह कपल अपने प्यारे से पेट डॉग डायना को घूमाने बाहर निकला था। इस आउटिंग पर यह कपल बेहद चिक और कैज़ुअल लुक में नज़र आया।

loksabha election banner

टहलने के लिए निकलीं इस 37 वर्ष की एक्ट्रेस ने मरून रंग का टर्टलनेक स्वेटर पहना था। इस ढीले-ढाले स्वेटर में प्रियंका काफी कम्फर्टेबल लग रही थीं। उन्होंने इस स्वेटर को हल्के नीले रंग की जीन्स के साथ पहना था। अपने कैज़ुअल लुक को स्टाइल देने के लिए उन्होंने न्यूड रंग की हील्स और हल्का ब्राउन रंग का पर्स लिया था।  

 

View this post on Instagram

#priyankachopra and #nickjonas today 💑

A post shared by Priyanka Chopra-Pedia 🌐 (@priyankapedia) on

 

पति और अमेरिकन सिंगर निक और डायना के साथ जाते हुए प्रियंका के हाथ में GOYARD Voltigeur का पेट ट्रेवल बैग भी दिखा।

वहीं, निक जोनस की बात करें तो उन्होंने प्रियंका को कंपनी देने के लिए पूरा ब्लैक लुक अपनाया था। उन्होंने काले रंग का मॉक-नेक स्वेटशर्ट के साथ काली स्किनी जीन्स और सफेद सनीकर्स को स्टाइल किया था।  

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फरहान अख्तर के साथ फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' में नज़र आएंगी। यह फिल्म एक ऐसे जोड़े की कहानी है, जो अपनी बेटी को हुई बीमारी के आगे हार जाती है। इस फिल्म में प्रियंका और फरहान के अलावा ज़ायरा वसीम की भी अहम भूमिका है। फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.