Move to Jagran APP

विंटर वेडिंग में भी रखें अपने स्टाइल का जलवा बरकरार, इन 5 आउटफिट्स के साथ

सर्दियों में शादी-पार्टी में क्या पहनें इसे लेकर अब परेशान होने की जरूरत नहीं बस थोड़ी सी सूझ-बूझ और तैयारी के साथ आप विंटर में भी नजर आएंगी खूबसूरत और स्टाइलिश।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 08:00 AM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 02:00 PM (IST)
विंटर वेडिंग में भी रखें अपने स्टाइल का जलवा बरकरार, इन 5 आउटफिट्स के साथ
विंटर वेडिंग में भी रखें अपने स्टाइल का जलवा बरकरार, इन 5 आउटफिट्स के साथ

सर्दियों में शादी हो, पार्टी या फिर कोई इवेंट, खुद को स्टाइल करना सबसे चैलेजिंग काम होता है क्योंकि यहां स्टाइलिश भी नजर आना होता है साथ ही कम्फर्ट का भी ध्यान रखना पड़ता है। किसी भी एक के साथ समझौता करना लुक को बोरिंग और बेकार बना सकता है। तो मौसम को देखते हुए किस तरह के आउटफिट्स रहेंगे ऐसे फंक्शन के लिए परफेक्ट, एक नजर डालेंगे इन पर...

loksabha election banner

लहंगा

लहंगा हमेशा से ही शादी के लिए बेस्ट आउटफिट रहा है फिर चाहे वो दुल्हन के लिए हो या फिर दुल्हन की फ्रेंड्स और बहनों के लिए। लेकिन जब बात विंटर वेडिंग में लहंगा पहनने की हो तो यहां स्लीवलेस, शॉर्ट ब्लाउज़ का कॉम्बिनेशन सही नहीं रहेगा। तो अपने खूबसूरत लहंगे को टीमअप करें फुल स्लीव वेलवेट ब्लाउज़ के साथ और दुपट्टे को श्रग स्टाइल में ड्रेप करें। ये देखने में काफी अलग और क्लासी लगेंगे।

कोऑर्डिनेट्स

को-ऑर्ड्स आउटफिट्स का आप्शन है विंटर वेडिंग के लिए हिट एंड फिट। जिसमें आपका स्टाइल और कम्फर्ट दोनों रहेगा मेनटेन। को-ऑर्ड्स में अपने कम्फर्ट के हिसाब से बॉटम में आप पलाजो या धोती कुछ भी कैरी कर सकती हैं। इसे आप क्रॉप टॉप के साथ पहनें साथ ही लॉन्ग श्रग को कैरी करना न भूलें।   

फैंसी गाउन

दोस्त की शादी हो या बहन की, सर्दियों में गाउन पहनने का आइडिया भी है बेस्ट। इंडो-वेस्टर्न गाउन के साथ आप बड़े झुमके या चांदबाली कैरी कर अपने लुक को करें कम्प्लीट। मार्केट में कई तरह के गाउन्स अवेलेबल हैं जिन्हें आप अपने स्टाइल के हिसाब से चुन सकती हैं।

अनारकली

अनारकली आपको ऊपर से नीचे पूरा कवर कर लेते हैं इससे विंटर्स में आप कम्फर्टेबल रह सकती हैं और फ्लोर लेंथ अनारकली हैं ट्रेंड में इन। तो कहीं से भी ये आपके स्टाइल को फीका नहीं होने देंगे। फुल स्लीव, प्लन्जिंग नेक और खूबसूरत दुपट्टे से बना सकती हैं अपने लुक को और भी खूबसूरत।

साड़ी

जैसा कि हम सब जानते हैं साड़ी वेडिंग के लिए हमेशा से ही फेवरेट ऑप्शन रही है लेकिन सर्दियों में इन्हें पहनकर कम्फर्टेबल रहना एक बड़ा चैलेंज होता है। तो क्यों न इस बार साड़ी को स्वेटर, पेप्लम ब्लाउज़ जैसे ऑप्शन के साथ कैरी किया जाए। यकीन मानिए इस लुक को कैरी कर आप स्टाइलिश ही नहीं बल्कि सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव भी नजर आएंगी।    

Pic Credit- Pinterest.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.