Move to Jagran APP

प्लस साइज़ ब्राइड्स परफेक्ट लुक के लिए इन आउटफिट्स को करें ट्राय

नो डाउट प्लस साइज के लिए मौका कोई भी हो आउटफिट्स की शॉपिंग करना या चुनना एक बड़ा चैलेंज होता है खासतौर से शादी का। अगर आप भी ऐसी परेशानी से जूझ रही हैं एक नज़र डालें इन ऑप्शन्स पर

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 09:48 AM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 09:48 AM (IST)
प्लस साइज़ ब्राइड्स परफेक्ट लुक के लिए इन आउटफिट्स को करें ट्राय
प्लस साइज़ ब्राइड्स परफेक्ट लुक के लिए इन आउटफिट्स को करें ट्राय

लहंगा हो, साड़ी या फिर अनारकली, प्लस साइज़ ब्राइड्स के लिए शादी वाले आउटफिट्स चुनना बेहद टफ टास्क होता है। परफेक्ट लुक के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ती है और इसके बाद भी ओवर ऑल लुक अच्छा लगेगा इसकी कोई गारंटी नहीं होती। तो अगर आप भी शादी के आउटफिट्स को लेकर कॉन्शियस हैं तो इन ऑप्शन्स को जरूर करें ट्राय। जो हर तरीके से हैं हिट एंड फिट। 

loksabha election banner

फ्लोर लेंथ अनारकली

अनारकली का फैशन काफी टाइम से फैशन में इन है क्योंकि ये शादी-ब्याह के लिए ही परफेक्ट आउटफिट नहीं बल्कि हर एक बॉडी शेप पर भी जंचता है। शादी के बाद हो या शादी के पहले, अनारकली हमेशा से ही प्लस साइज़ ब्राइड्स की पहली पसंद रहे हैं। अलग-अलग लेंथ के साथ अवेलेबल इन अनारकली में परफेक्ट लुक के लिए आप नी-लेंथ की जगह फ्लोर लेंथ अनारकली चुनें जो एक्स्ट्रा फैट को आसानी से कवर कर लेंगे। हां दुपट्टे जरूरी कैरी करें। 

 

इंडो वेस्टर्न गाउन

फैशन और डिमांड को देखते हुए मार्केट में अब रफल, लेस और बॉल पैटर्न वाले गाउन्स भी प्लस साइज़ ब्राइड्स के लिए अवेलेबल हैं जो ओवरऑल लुक को बनाते हैं बहुत ही स्टाइलिश। शादी के बाद रिसेप्शन में इन्हें पहने का आइडिया रहेगा बेस्ट।  

लॉन्ग चोली लहंगा

शादी में लहंगा सिग्नेचर आउटफिट होता है। जिसे दुल्हन ही नहीं, उनकी बहनें, दोस्त हर कोई कैरी  करता है। तो लुक को थोड़ा डिफरेंट बनाने के साथ ही एक्स्ट्रा फैट को छिपाने के लिए आप इसके साथ जैकेट, पेप्लम और कुर्ती स्टाइल के चोली कैरी करें और रॉक करें अपनी शादी में। स्टाइलिश और कम्फर्टेबल दोनों ही मामले में ये ट्रेंड है हिट एंड फिट। 

साड़ी विद जैकेट ब्लाउज़

प्लस साइज़ ब्राइड्स भी साड़ी में नज़र आ सकती हैं खूबसूरत बस जरूरत है उसे सही तरीके से कैरी करने की। साड़ी के साथ आप जैकेट स्टाइल ब्लाउज़ करें और पल्लू को बहुत फैला कर न लें बल्कि छोटे-छोटे प्लीट्स बना लें।

स्लिट कुर्ता

स्लिट कुर्ता काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश ऑप्शन है। इन्हें आप स्कर्ट्स, धोती, चूड़ीदार जैसे अलग-अलग बॉटम्स के साथ टीमअप कर सकती हैं। इस आउटफिट को आप वेडिंग के हर एक फंक्शन में कर सकती हैं कैरी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.