ईयररिंग्स, नेकलेस, ब्रेसलेट्स, नोजपिन जैसी कई एक्सेसरीज हैं जिन्हें ज्यादातर लेडीज अपने ट्रेडिशनल लुक को एनहैंस करने के लिए कैरी करती हैं। लेकिन ऐसा लुक अपनाकर आपका लुक कुछ खास नजर आने की जगह शादी-ब्याह में शामिल दूसरी लेडीज़ जैसा ही लगता है। तो अगर आप वेडिंग, फंक्शन या इवेंट में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनना चाहती हैं तो साड़ी के साथ सही जूलरी कैरी करना बहुत जरूरी है। आइए जानते हैं इनके बारे में... 

ऑफ बीट डिजाइन्स

रेगुलर डिज़ाइन्स वाले नेकलेस से अलग कुछ कंटेपररी ट्राय करें। साड़ी में दूसरी लेडीज़ से अलग नजर आने के लिए ऑफ बीट जूलरी का ऑप्शन है एकदम बेस्ट। कंटेपररी नेकलेस को थोड़ा और डिफरेंट लुक देने के लिए इसमें पेंडेंट एड कर सकती हैं। यकीन मानिए जिस भी इवेंट में आप ये लुक अपनाएंगी हर एक नजर बस आप पर ही आकर ठहरेगी।

जर्मन सिल्वर जूलरी

जर्मन सिल्वर जूलरी हर एक ट्रेडिशनल लुक को बना देती है और भी ज्यादा खास। साड़ी के साथ जर्मन सिल्वर जूलरी का कॉम्बिनेशन, बाकि हर दूसरी तरह की जूलरी पर है भारी। लॉन्ग चेन हो, स्टेकिंग नेकलेस या फिर ईयररिंग्स, इवेंट से लेकर डे आउटिंग, डिनर डेट यहां तक कि शादी-ब्याह में भी आप कर सकती हैं कैरी।बोहिमियन जूलरी

बोहिमियन जूलरी का ट्रेंड काफी टाइम से है इन। इसे एथनिक से लेकर वेस्टर्न हर एक आउटफिट्स के साथ कर सकती हैं टीमअप। इस तरह की जूलरी में घुंघरू, बीड्स और ट्राइबल पेंडेंट्स का इस्तेमाल किया जाता है। जिसे साड़ी के साथ कैरी करने के बाद कोई दूसरी जूलरी कैरी करने की नहीं होती जरूरत।

स्टेटमेंट जूलरी

स्टेटमेंट जूलरीज़ आपके साड़ी लुक को खूबसूरत बनाने के साथ ही बिगाड़ने का भी काम करते हैं इसलिए इनका चुनाव जरा सोच-समझकर करें। जरी की साड़ी के साथ गोल्डेन स्टेटमेंट जूलरी अच्छी लगेगी। इसके साथ और किसी तरह की जूलरी कैरी न ही करें तो बेहतर क्योंकि ये ओवर लगने लगेगी।

चोकर

साड़ी के साथ चोकर का कॉम्बिनेशन है हिट एंड फिट। फ्रंट से डीप नेक ब्लाउज हो बोट नेक, चोकर हर एक लुक को देता है स्टाइलिश टच। गोल्डेन, सिल्वर और भी कई तरह के डिज़ाइन वाले चोकर को आप साड़ी के साथ पेयर कर सकती हैं। 

Pic Credit- Pinterest

Posted By: Priyanka Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस