Move to Jagran APP

हर एक मौके के लिए बेस्ट हैं ये अलग-अलग वैराइटी वाले डेनिम जैकेट्स

अगर आपने अपने वॉडरोब में अभी तक डेनिम के जैकेट्स नहीं शामिल किए हैं तो एक बार नज़र डालें इन वैराइटी पर, जो पार्टी से लेकर कैजुअल्स हर एक मौके के लिए हैं बेस्ट।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Fri, 27 Jul 2018 05:11 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jul 2018 06:01 AM (IST)
हर एक मौके के लिए बेस्ट हैं ये अलग-अलग वैराइटी वाले डेनिम जैकेट्स
हर एक मौके के लिए बेस्ट हैं ये अलग-अलग वैराइटी वाले डेनिम जैकेट्स

मौसम कोई भी हो डेनिम का फैशन और क्रेज कभी भी आउट नहीं होता। जींस के अलावा डेनिम ड्रेस, शॉर्ट्स, शर्ट्स और यहां तक कि जैकेट्स भी गर्ल्स के वॉडरोब का जरूरी हिस्सा बन रहे हैं। और यही वजह है कि इनमें अब कई सारी वैराइटी भी देखने को मिल रही है। कैजुअल्स के अलावा आप इन ट्रेंडी जैकेट्स को पार्टी और फॉर्मल वेयर्स में भी थोड़े बहुत एक्सपेरिमेंट्स के साथ कैरी कर सकती हैं। जानते हैं अलग-अलग डिज़ाइन्स वाली इन डेनिम जैकेट्स के बारे में।

loksabha election banner

शिपस्किन कॉलर जैकेट्स

अगर आपको लगता है कि शिपस्किन कॉलर डेनिम जैकेट विंटर्स का फैशन है तो आप गलत हैं। पार्टी में शॉर्ट ड्रेसेज़ के साथ इस पैटर्न वाली जैकेट को टीमअप करें जो आपके ओवरऑल लुक को बनाएगी बहुत ही स्टाइलिश। पिंक, टैन और ब्राउन जैसे अलग-अलग कलर्स वाली इन डेनिम जैकेट्स को अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से चुनें। 

 

एक्स्ट्रा लॉन्ग स्लीव्स जैकेट्स

बेशक देखने में ये आपको थोड़ा अजीब लगे लेकिन पहनने में काफी कम्फर्टेबल होता है। मार्केट में डमी के अलावा सेलिब्रिटीज़ के एयरपोर्ट लुक में शामिल है लॉन्ग स्लीव्स वाले डेनिम जैकेट्स। आप चाहे तो इन एक्स्ट्रा स्लीव्स को फोल्ड करके भी पहन सकती हैं।

बेल स्लीव्स जैकेट्स 

शॉर्ट और लॉन्ग ड्रेसेज़ के अलावा अब ये पैटर्न जैकेट्स में भी नज़र आ रहा है और गर्ल्स के बीच कॉफी पॉप्युलर भी हो रहा है। स्लीवलेस ड्रेसेज़ के साथ आप बैल स्लीव वाले जैकेट्स को पेयर करके न सिर्फ स्टाइलिश नज़र आएंगी बल्कि ठंड से भी बच सकती हैं। इसके अलावा इसे आप ब्रॉलेट्स, क्रॉप-टॉप और ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ भी ट्राय कर सकती हैं। 

फ्लोरल डिजाइन जैकेट्स 

फ्लोरल का फैशन है एवरग्रीन। शर्ट हो ड्रेस या फिर जैकेट्स हर एक में इनका लुक है हिट एंड फिट। इसी को देखते हुए डेनिम जैकेट्स में भी ये एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है। स्लीव्स से लेकर बैक और कॉलर में अलग-अलग तरह की फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी और पैच वर्क से सजे ये जैकेट्स हर एक पर्सनैलिटी के लिए हैं बेस्ट।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.