Move to Jagran APP

Men's Clothing: स्टाइल में रहने के लिए ऑनलाइन मिल रहे हैं ये ऑप्शन, कीमत भी है बिल्कुल कम

अगर आप भी शॉपिंग फ्रीक हैं और अपने लिए शॉपिंग करने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ बढ़िया ऑफर्स की जानकारी लाए हैं जिन्हें देखकर आप खुद को खरीदारी करने से रोक नहीं पाएंगे

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 01:22 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 01:22 PM (IST)
Men's Clothing: स्टाइल में रहने के लिए ऑनलाइन मिल रहे हैं ये ऑप्शन, कीमत भी है बिल्कुल कम
Men's Clothing: स्टाइल में रहने के लिए ऑनलाइन मिल रहे हैं ये ऑप्शन, कीमत भी है बिल्कुल कम

नई दिल्ली, जेएनएन। कपड़े खरीदने का शौक सिर्फ महिलाओं को ही नहीं बल्कि पुरुषों को भी होता है। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि लड़के भी उतनी ही शॉपिंग करना पसंद करते हैं जितना लड़कियों को पसंद होता है। अलग-अलग तरह की टी-शर्ट्स और शर्ट्स उनकी प्राथमिकता रहती है। हालांकि, शूज भी लड़कों को खरीदना बेहद पसंद होता है। अगर आप भी शॉपिंग फ्रीक हैं और अपने लिए शॉपिंग करने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ बढ़िया ऑफर्स की जानकारी लाए हैं जिन्हें देखकर आप खुद को खरीदारी करने से रोक नहीं पाएंगे।

loksabha election banner

मेन्स टी-शर्ट: इसे आप कहीं भी पहन सकते हैं। चाहें ऑफिस जाना हो या फिर किसी पार्टी में, टी-शर्ट्स हमेशा से ही ट्रेंड में रही हैं। पार्टी में किसी भी टी-शर्ट के साथ आप ब्लेजर कैरी कर सकते हैं जिससे आपकी पर्सनेलिटी और निखर जाती है। मेन्स टी-शर्ट के कई ऑप्शन्स उपलब्ध हैं। यहां हर रेंज की टी-शर्ट्स उपलब्ध कराई गई हैं। 250 रुपये से कम में भी आप शॉपिंग कर पाएंगे। साथ ही कॉम्बो पैक भी आप खरीद सकते हैं।

Men T-Shirts खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Men Polos खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

कैजुअल और फॉर्मल शर्ट्स: इस सेगमेंट की बात करें तो कई लड़कों को शर्ट्स ज्यादा कंफर्टेबल लगती हैं। ऑफिस लुक के लिए यह एकदम परफेक्ट होती हैं। वहीं, किसी पार्टी या अवसर पर भी इसे फर्स्ट च्वाइस के तौर पर देखा जाता है। इनमें दो सेगमेंट होते हैं। पहला कैजुअल और दूसरा फॉर्मल। वैसे तो कैजुअल और फॉर्मल शर्ट्स में ज्यादा अंतर नहीं होता है लेकिन दोनों को देखने पर अंतर का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Men Casual Shirts खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Men Formal Shirts खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

जीन्स और ट्राउजर्स: अब अगर आप शर्ट और टी-शर्ट्स की शॉपिंग कर रहे हैं तो बॉटम लुक को मत भूलिएगा। जीन्स और ट्राउजर्स को आप किसी भी शर्ट, टी-शर्ट और कुर्ते के साथ पेयर कर सकते हैं। मार्केट में कई तरह की जीन्स और ट्राउजर्स उपलब्ध हैं। इन्हें आप बेहद कम कीमत में और डिस्काउंट्स के साथ खरीद सकते हैं।

Jeans and Trousers खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.