नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Lakme Fashion Week Day 2: पिछले 10 सालों में भारत में फैश इंडस्ट्री ने लंबी छलांग लगाई है। चाहे वो डिज़ाइन करने का तरीका हो, हमारे डिजाइनरों के रचनात्मक विस्तार, सिलेब्रिटीज़ का फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट हो या फिर ग्राहकों का फैशन को लेकर टेस्ट कई सालों में बेहतर हुआ हो। वो 80 का दशक था जब लोगों ने फैशन को बतौर पेशा भी चुनना शुरू किया। काफी समर्थन और सहारे के साथ भारतीय फैशन अब कई सारी आशा और गुंजाइश लिए हुए है और लगातार आगे बढ़ रहा है। 

हर साल नए-नए नौजवान और फैशन प्रति उत्साही डिज़ाइनर्स नए जुनून और कई सपनों को साकार करने के लिए इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनते हैं। फैशन वीक हमेशा से हर डिज़ाइनर के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का बड़ा मौका लेकर आया है। तो आइए देखते हैं कि इस साल के पहले फैशन वीक का दूसरा दिन क्या लेकर आया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@aditiraohydari turned showstopper for @ritukumarhq x @ecovero_india on Day 2 of #LFWSR20. #LakmeFashionWeek #LFW #5DaysOfFashion #20YearsOfLFW #BetterIn3D

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk) on

फैशन वीक की धमाकेदार शुरुआत के बाद दूसरे दिन, रैम्प पर खूबसूरत अदिति राव हैदरी को डिज़ाइनर रितु कुमार की क्रिएशन में देखा गया। बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस फ्लॉलेस फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में स्टनिंग दिख रही थीं। इस हाई-लो ड्रेस को अदिति ने सेंटर-पार्टिंग हेयरस्टाइल के साथ स्टाइल किया था। साथ ही इसके साथ ब्लैक नी-लेंथ बूट्स और ड्रमैटिक आइलाइनर में अदिति बिल्कुल कमाल की लग रही थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@mirzasaniar as the showstopper for the @ekaco for @tscohandlooms & @telangana_cmo collection. @lakmeindia @nexaexperience #LakmeFashionWeek #LFW #LFWSR20 #5DaysOfFashion #20YearsOfLFW #BetterIn3D

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk) on

आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी के अलावा फैशन वीक के दूसरे दिन टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा और एक्टर सिद्दार्थ सूर्यनारायण ने भी अपना रैंप पर जलवा दिखाया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस