Move to Jagran APP

Katrina Kaif Fitness Secrets: कैटरीना कैफ जैसी फिटनेस चाहिए, तो करने होंगे ये 3 काम

Fitness Like Katrina Kaif कैटरीना ने अपनी फिटनेस के राज़ खोलते हुए बताया कि फिटनेस उनके लिए ज़रूरी क्यों है। उन्होंने कहा कि ज़िंदगी में कोई शॉर्ट-कट नहीं होता।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 01:11 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 02:06 PM (IST)
Katrina Kaif Fitness Secrets: कैटरीना कैफ जैसी फिटनेस चाहिए, तो करने होंगे ये 3 काम
Katrina Kaif Fitness Secrets: कैटरीना कैफ जैसी फिटनेस चाहिए, तो करने होंगे ये 3 काम

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Fitness Like Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकारों में होने के साथ-साथ सबसे फिट भी हैं। वह उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्हें खूबसूरत दिखने के लिए मैकअप का सहारा नहीं लेना पड़ता। खूबसूरत होने के साथ ही कैटरीना सबसे फिट एक्ट्रेस में से भी हैं। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कैटरीना ने अपनी फिटनेस के राज़ खोलते हुए बताया कि फिटनेस उनके लिए ज़रूरी क्यों है। कैटरीना ने कहा कि ज़िंदगी में कोई शॉर्ट-कट नहीं होता, कुछ पाने के लिए आपको लगातार अनुशान का पालन करना होगा।

loksabha election banner

अपनी रोज़ की डाईट के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा, " आप क्या चुनते हैं ये सब उसी पर निर्भर करता है। जैसे कुछ दिन पहले मैं अपने दोस्तों के साथ डिनर पर बाहर गई थी। मेरे सामने दो चीज़ें थीं ग्रिल्ड चिकिन और पिज़्ज़ा। मुझे पिज़्ज़ा बेहद पसंद है, लेकिन मैं जानती थी कि अगले तीन दिन में मुझे एक शूट करना है इसलिए मैंने चिकिन खाया। बस यही है...हमें सिर्फ ये फैसला करना होता है कि हमारे लिए क्या सही है।" 

कैटरीना ने कहा, " एक चीज़ जो हम सभी के लिए बेहद ज़रूरी है, वह यह है कि हमें हर वक्त ये सोचना बंद करना होगी कि हम कैसे दिख रहे हैं। जैसे अक्षय कुमार मुझे अक्सर लेक्चर देते हैं कि मुझे प्राकृतिक तरीके से लीन होना चाहिए। जिम में वेट्स उठाना ज़रूरी नहीं है। क्योंकि अक्षय यही करते हैं और उनके लिए यह कारगर साबित हुआ है।"

कैटरीना ने कहा कि यह जानना कि आपके लिए क्या काम करेगा सबसे ज़रूरी है। एक बात हमेशा याद रखें कि इस जीवन में आपको एक ही शरीर मिला है, इसलिए जितना हो सके इसका ध्यान रखें, स्वस्थ खाएं और वर्कआउट करें। क्योंकि यह शरीर आपके साथ हर जगह जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.