Move to Jagran APP

Katrina Kaif Looks Gorgeous In Green Lehenga: जब हरे लहंगे में दिखी कैटरीना कैफ की दिलकश अदाएं, देखें VIDEO

Katrina Kaif Looks Gorgeous In Green Lehenga कैटरीना ने भले ही सोशल मीडिया पर काफी देर में शिरकत की लेकिन उन्हें इंस्टाग्राम की मलिका बनने में ज़्यादा समय नहीं लगा।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 12:07 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 12:07 PM (IST)
Katrina Kaif Looks Gorgeous In Green Lehenga: जब हरे लहंगे में दिखी कैटरीना कैफ की दिलकश अदाएं, देखें VIDEO
Katrina Kaif Looks Gorgeous In Green Lehenga: जब हरे लहंगे में दिखी कैटरीना कैफ की दिलकश अदाएं, देखें VIDEO

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Katrina Kaif Looks Gorgeous In Green Lehenga : कैटरीना कैफ बॉलीवुड की उन हसिनाओं में से हैं जिन्होंने जब से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है तब से ही लगातार अपनी उम्दा परफॉर्मेंस से सबका दिल जीतती आई हैं। ये खूबसूरत अदाकारा सोशल मीडिया में कदम रखने से कई साल पहले ही छाई हुई थीं। कैटरीना ने भले ही सोशल मीडिया पर काफी देर में शिरकत की लेकिन उन्हें इंस्टाग्राम की मलिका बनने में ज़्यादा समय नहीं लगा।   

loksabha election banner

कैटरीना कभी अपने फैन्स को निराश नहीं करतीं और लगभग रोज़ाना इंस्टाग्राम पर अप्डेट्स डालती रहती हैं। इंस्टाग्राम की फीड में कैटरीना एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, हालांकि इसे कैटरीना ने पोस्ट नहीं किया है लेकिन ये वीडियो काफी फनी है।

 

View this post on Instagram

काफ़ी सुंदर। ❤ . . . #KatrinaKaif #actress #celebrity #celebrities #bolly #bollywood #bollynews #bollyupdates #film #filmindustry #filmynews #filmyupdates #iwmbuzz #iwmbuzzhindi

A post shared by iwmbuzzhindi (@iwmbuzzhindi) on

वीडियो में कैटरीना का मज़ाकिया अंदाज़ देखने को मिला है। एक खूबसूरत एक्ट्रेस ने हरे और ऑफ-वाइट रंग का लहंगा पहना है, जिसके साथ उन्होंने काफी भारी जूलरी पहनी हुई है। कैटरीना इस भारी भरकम कढ़ाई वाले हरे लहंगे में बेहद दिलकश लग रही हैं।

वहीं, उनके फिल्मों की बात करें तो कैटरीना रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी। वहीं ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि कैटरीना शाहरुख खान के साथ अली अब्बास ज़फर की अगली फिल्म का भी हिस्सा हो सकती हैं। इससे पहले इस साल सलमान खान के साथ ये एक्ट्रेस फिल्म 'भारत' में नज़र आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.