Move to Jagran APP

बिल्कुल अफॉर्डेबल है Katrina Kaif की ये खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस!

Katrina Kaif Affordable Dress फैशन स्टाइल और ग्लेमर भी फिल्म इंडस्ट्री के अहम हिस्सा हैं। फैन्स अपने पसंदीदा स्टार्स को हर तरह से कॉपी करने की कोशिश करते हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 09:23 AM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 09:23 AM (IST)
बिल्कुल अफॉर्डेबल है Katrina Kaif की ये खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस!
बिल्कुल अफॉर्डेबल है Katrina Kaif की ये खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Katrina Kaif Dress: बॉलीवुड का मतलब अब सिर्फ फिल्में ही नहीं रह गया है। फैशन, स्टाइल और ग्लेमर भी फिल्म इंडस्ट्री के अहम हिस्सा हैं। फैन्स अपने पसंदीदा स्टार्स को हर तरह से कॉपी करने की कोशिश करते हैं। चाहे वह इनका बोलने का स्टाइल हो, रहन-सहन या फिर फैशन। 

loksabha election banner

यह कहना ग़लत नहीं है कि जब बात फैशन और स्टाइल की हो तो ज्यादातर लोग बॉलिवुड सिलेब्स से ही इन्सपीरेशन लेते हैं। सोनम कपूर से लेकर करीना कपूर खान भले ही फिल्म इंडस्ट्री के फैशन क्वीन हों लेकिन कैटरीना कैफ भी इनसे पीछे नहीं हैं।  

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

छत टपके आवांगी

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

अगर आप कैटरीना को सोशल मीडिया पर फोलो करते हैं तो आप जानते होंगे कि वह आए दिन अपने फैन्स को फैशन गोल्स देती रहती हैं। कुछ समय पहले वह छुट्टियों पर थीं और उनके इसी दौरान उनके स्विम वियर काफी वायरल हो गए थे।

अब कैटरीना की एक और ड्रेस खूब वायरल हो रही है। इस ब्राउन एंड ब्लैक रंग की शॉर्ट ड्रेस में तस्वीर शेयर कर कैटरीना ने लिखा, "छत टपके आवांगी..." । फ्लोरल प्रिंट वाली इस फुल स्लीव्स ड्रेस में नीचे की तरफ रफल्स भी बने हुए थे। अपनी इस ड्रेस को कटरीना ने खुले बाल, लाइट मेकअप और हूप्स ईयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

अब अहम बात इस ड्रेस की कीमत की। अगर आपको भी कैटरीना की यह ड्रेस पसंद आई है तो आपके लिए खुशखबरी है। आमतौर पर लग्जूरियस ब्रैंड्स के हज़ारों लाखों की कीमत वाली ड्रेसेज पहनने वाली कटरीना कैफ की यह ड्रेस बेहद अफोर्डेबल ब्रैंड H&M की है जिसे आप भी आसानी से खरीद सकती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.