Move to Jagran APP

Independence Day 2019: आजादी के जश्न के लिए 600 रुपये से कम में खरीदें ये Tri-Colour प्रोडक्टस

Independence Day 2019 अगर आप तिरंगे के रंगों वाले प्रोडक्टस खरीदना चाहते हैं तो हम आपको कुछ प्रोडक्टस की जानकारी दे रहे हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 10:08 AM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 10:47 AM (IST)
Independence Day 2019: आजादी के जश्न के लिए 600 रुपये से कम में खरीदें ये Tri-Colour प्रोडक्टस

नई दिल्ली, जेएनएन। 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस का दिन। इस दौरान भारत में एक अलग ही महौल होता है। इस दिन हर भारतीय उस नई शुरुआत को याद करता है जो आज से कई वर्षों पहले की गई थी। हर किसी का यह दिन सेलिब्रेट करना का अपना अगल ही तरीका होता है। कई लोग ऐसे होते हैं जो स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगे के रंगों को ध्यान में रखकर ही कपड़े पहनते हैं। आप और हम में से कई लोग ऐसे होंगे जिन्हें तिंरगे के रंगों वाले कपड़े पहनना का शौक होगा। अगर आप भी इनमें से एक हैं और स्वतंत्रता दिवस के लिए शॉपिंग करने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां हम आपको कुछ विकल्पों की जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर कई ऐसे आउटफिट्स मौजूद हैं जो तिरंगे झंडे के प्रारूप में आते हैं। उदाहरण के तौर पर: आरेंज चुन्नी, व्हाइट कुर्ता और ग्रीन लैगिंग। वहीं, लड़के तिंरगे के रंगों वाली टीशर्ट्स पहनना इस दिन बेहद पसंद करते हैं। यही नहीं, महिलाएं तो इससे जुड़ी एसेसरीज भी पहनना पसंद करती हैं। यहां हम आपको सभी विकल्पों के बारे में बता रहे हैं।

1. इस मेन्स टी-शर्ट की कीमत मात्र 399 रुपये है। प्लेन व्हाइट बॉर्डर पर इसके शोल्डर की तरफ तिरंगा बना है। वहीं, इसके कॉलर और स्लीव्ज के एजेज को ऑरेंज कलर के साथ दिया गया है।

मेन्स टी-शर्ट खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

2. तिंरगे झंडे के प्रारूप में यह इयरिंग्स बेहद आकर्षक लग रहे हैं। इन्हें आप 253 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको जल्दी करना होगा क्योंकि इसके काफी कम यूनिट्स स्टॉक में बचे हैं। इन्हें आप किसी भी एथनिक ड्रेस के साथ पहन सकते हैं।

इयरिंग्स खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

3. इस टी-शर्ट का फैब्रिक कॉटन है। बच्चों के लिए यह टी-शर्ट एक दम सही प्रोडक्ट है। इसकी कीमत भी 399 रुपये है। इसका बेस व्हाइट है और इसके ऊपर तिंरगा झंडा बना है जिसमें जय हिंद लिखा हुआ है।

बच्चों की इस टी-शर्ट को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

4. स्वतंत्रता दिवस पर लोग अपने हाथ में तिंरगे का बैंड जरूर बांधते हैं। इन्हें आप आसानी से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। 12 पीस के इस सेट को खरीदने के लिए आपको 234 रुपये देने होंगे।

इन बैंड्स को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

5. यह जोरजेट की साड़ी है। इसका बॉर्डर तिरंगे जैसा है। इसमें ब्लाउज पीस भी दिया गया है। यह साड़ी स्कूल या ऑफिस के फंक्शन्स में पहनी जा सकती है। इसकी कीमत 599 रुपये है।

इस साड़ी को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

6. इसके कुर्ते का फैब्रिक कॉटन है। बॉटम पॉली कॉटन और दुप्पटा सॉफ्ट शिफॉन कपड़े में आएगा। इसकी कीमत मात्र 399 रुपये है। इस सूट का लुक आपके ऑफिस में पहनने के लिए एकदम फिट बैठता है।

इस सूट को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.