Move to Jagran APP

Ganesh Chaturthi के खास मौके पर खूबसूरत लग रही थीं नीता अंबानी, बेटी ईशा और राधिका मर्चेंट, देखें तस्वीरें

Star Studded Ganesh Utsav At Ambanis Antilia इस बार यह आयोजन इसलिए भी खास था क्योंकि ईशा अंबानी-आनंद परिमल और आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी के बाद यह पहली गणेश चतुर्थी है।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 01:14 PM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 01:14 PM (IST)
Ganesh Chaturthi के खास मौके पर खूबसूरत लग रही थीं नीता अंबानी, बेटी ईशा और राधिका मर्चेंट, देखें तस्वीरें
Ganesh Chaturthi के खास मौके पर खूबसूरत लग रही थीं नीता अंबानी, बेटी ईशा और राधिका मर्चेंट, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Star Studded Ganesh Utsav At Ambani's Antilia: गणेश चतुर्थी की तैयारियां महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में धूमधाम से चल रही हैं। 2 सितंबर से गणेशोत्सव शुरू हो रहा है। 

loksabha election banner

भगवान गणेश का महोत्सव शुरू हो चुका है। बॉलीवुड सितारों सहित तमाम हस्तियां गणपति की मूर्ति की स्थापना करते हैं। इस खास मौके पर रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने भी अपने घर एंटीलिया में गणपति उत्सव रखा। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों के साथ क्रिकेट के कई स्टार खिलाड़ी भी पहुंचे। 

अंबानी परिवार हर साल गणेशोत्सव को अपने परिवार और दोस्तों के साथ बड़े धूम-धाम से मनाता है। इस बार यह आयोजन इसलिए भी खास था क्योंकि ईशा अंबानी-आनंद परिमल और आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी के बाद यह पहली गणेश चतुर्थी है।

इस मौके पर अंबानी परिवार की महिलाएं हर बार की बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस महोत्सव के लिए नीता अंबानी लाल रंग के लेहंगे में काफी एलीगेंट लर रही थीं। इसके साथ उन्होंने एमरेल्ड की जूलरी पहनी थी।

 

वहीं, ईशा अंबानी की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना था। इसके साथ उन्होंने डायमंड का नेकपीस और एमरेल्ड इयररिंग्, को स्टाइल किया था। साथ ही डायमंड बैंगल्स भी पहने थे। 

नीता अंबानी के साथ छोटे बेटे अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी नज़र आई थीं। राधिका ने इस मौके पर ब्राइट पिंक रंग का लहंगा-चोली सेट पहना था। इसके उन्होंने भी डायमंड और एमरेल्ड का सेट पहना था।  

इनके अलावा बॉलीवुड का नया कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी शिरकत की थी।

देखें कुछ और तस्वीरें: 

 

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.