Move to Jagran APP

फ्यूज़न लुक में लगाएं ग्लैमर का तड़का इन ट्रेडिशनल जूलरीज़ के साथ

शादी-पार्टी के लिए रेडी हो रही हैं या कॉलेज की फ्रेशर पार्टी के लिए। अगर आप उसमें ग्लैमरस नजर आना चाहती हैं तो उसके साथ ट्रेडिशनल जूलरी को करें टीमअप जानें कैसे।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 04:26 PM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 04:26 PM (IST)
फ्यूज़न लुक में लगाएं ग्लैमर का तड़का इन ट्रेडिशनल जूलरीज़ के साथ
फ्यूज़न लुक में लगाएं ग्लैमर का तड़का इन ट्रेडिशनल जूलरीज़ के साथ

वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ हैवी जूलरी का कॉम्बिनेशन सोचकर ही अजीब लगता है इसलिए ज्यादातर गर्ल्स इनके साथ पर्ल की छोटी ईयररिंग्स से ही काम चला लेती हैं लेकिन बदलते वक्त के साथ ट्रेंड भी बदल रहा है। अब वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ सिल्वर, गोल्डेन जूलरी पहनने का ट्रेंड हिट हो रहा है। कॉकटेल पार्टी हो या डे आउटिंग, अगर आपने फ्यूज़न लुक कैरी किया है तो उसे ग्लैमरस बनाने के लिए लॉन्ग नेकलेस, ईयररिंग्स और मांगटीके के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं।

loksabha election banner

मांगटीका

अगर आप अपने प्यूज़न लुक में बिल्कुल यूनिक नजर आना चाहती हैं तो मांग टीका करें ट्राय। मांगटीके सुनकर आपको दुल्हन का लुक याद आए लेकिन मार्केट में कई तरह के डिज़ाइन्स वाले मांगटीके अवेलेबल हैं जिन्हें आप बिंदास होकर हर तरह के आउटफिट्स के साथ टीमअप कर सकती हैं। अलग-अलग शेप और साइज़ में अवेलेबल मांगटीके को आप अपने चेहरे के शेप के अनुसार चुनें।

लंबी ईयररिंग्स

फ्यूज़न लुक में चार चांद लगाने के लिए लंबी ईयररिंग्स को करें ट्राय। लहंगे हो या कुर्ता, गाउन हो या डेनिम्स लॉन्ग ईयररिंग्स है हर एक लुक के लिए परफेक्ट च्वॉइस। आजकल पार्टी ड्रेसेज़ के साथ भी गर्ल्स इस तरह की ईयररिंग्स को बिंदास होकर कैरी कर रही हैं। सिल्वर हो या गोल्डेन फ्यूज़न लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए अपने वॉडरोब में इन्हें जरूर शामिल करें। 

स्टेटमेंट नेकपीस

अगर आप ऑफ शोल्डर ईवनिंग गाउन पहनने वाली हैं तो इसके साथ लॉन्ग नेकलेस पहनें। लॉन्ग लेयर्ड नेकलेस ज्यादातर वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ मिक्स एंड मैच हो जाते हैं साथ ही आपके लुक को भी ग्लैमरस बनाते हैं। हां एक बात का खास ध्यान रखें लॉन्ग नेकलेस के साथ और कोई जूलरी जैसे ईयररिंग्स, मांगटीका कैरी न करें।    

बोहो लुक

बोहो लुक आजकल कॉलेज से लेकर ऑफिस, डे आउटिंग हर एक जगह पॉपुलर हो रहा है। इसमें सिल्वर जूलरीज़ को आप कुर्ते और सूट के साथ ही नहीं, बल्कि डेनिम्स, शर्ट, टॉप और मैक्सी ड्रेसेज़ हर किसी के साथ पेयर कर सकती हैं। कलरफुल, टैसल्स वाले चोकर हर एक लुक के लिए हैं बेस्ट। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.