नई दिल्ली, जेएनएन। त्यौहार का सीजन शुरू होने ही वाला है और साथ ही साथ लोगों की शॉपिंग भी। कपड़ों से लेकर गहने और घर के नए सामान तक हर कोई अपनी शॉपिंग लिस्ट तैयार कर रहा है। जाहिर सी बात है कि त्योहार पर लोगों को नए कपड़े पहनने का क्रेज होता है और आपके इसी क्रेज को हम समझते हैं। त्यौहार में पहनने के लिए हम आपको कुछ ऐसे विकल्प दे रहे हैं जिन्हें देखकर आप खुद को इन्हें खरीदने से रोक नहीं पाएंगे। सबसे अहम बात की इनके लिए आपको ज्यादा पैसे भी खर्चने नहीं पड़ेंगे।

1. ग्रीन कलर बेहद ही खूबसूरत लगता है खासतौर से जब वो ये ग्रीन हो। वैसे तो इस ड्रेस की कीमत 4,699 रुपये है। लेकिन इसे 3,100 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। यानी इस ड्रेस के लिए आपको मात्र 1,599 रुपये देने होंगे। यह अनारकली सलवार सूट है। दिखने में यह काफी क्लासी और एलीगेंट है।

इस खूबसूरत ड्रेस को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

2. पिंक कलर का यह सलवार सूट 1,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। इसकी वास्तविक कीमत 3,200 रुपये है। इस पर 2,252 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे 948 रुपये में खरीद जा सकता है। इसे आप किसी भी अवसर पर पहन सकती हैं।

इस ड्रेस को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

3. एथनिक ड्रैसेज को सभी पहनना पसंद करते हैं। लेकिन अगर एथनिक में थोड़ा वेस्टर्न टच हो तो मजा आ जाता है। यह ड्रैस कुछ ऐसी ही है। यह टॉप और प्लाजो के साथ एथनिक जैकेट के साथ आती है। इसे 1,300 रुपये के डिस्काउंट के साथ 899 रुपये में खरीद जा सकता है। इसकी वास्तविक कीमत 2,199 रुपये है।

इस ड्रेस को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

4. पिंक कलर का यह ड्रैस बेहद खूबसूरत है। इसे भी अच्छे-खासे डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इसकी वास्तविक कीमत 3,999 रुपये है। इसकी कीमत साइज के हिसाब से अलग-अलग है। इसे 1,599 रुपये से लेकर 1,961 रुपये तक खरीदा जा सकता है।

 

इस ड्रेस को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

5. 1,600 रुपये की इस ड्रैस को मात्र 1,099 रुपये में खरीदा जा सकता है। ब्लू कलर का यह गाउन बेहद एलीगेंट लग रहा है। यह किसी भी खास अवसर यानी शादी जैसे मौके पर पहनने के लिए एकदम राइट च्वाइस है। इसके साथ दुप्पटा भी दिया गया है।

इस ड्रेस को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस