Move to Jagran APP

Beach Holiday Inspiration: बीच हॉलीडे पर जा रही हैं तो इन 10 सिलेब्ज़ से लें बीचवियर टिप्स

Beach Holiday Inspiration साल 2020 की गर्मियों का मौसम बस कुछ ही दिन दूर है और इसी के साथ आप सभी हॉलीडे प्लान करने की सोच रहे होंगे।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 12:25 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 04:45 PM (IST)
Beach Holiday Inspiration: बीच हॉलीडे पर जा रही हैं तो इन 10 सिलेब्ज़ से लें बीचवियर टिप्स

 नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Beach Holiday Inspiration: जैसे ही गर्मियों का मौसम आता है, हम सभी परफेक्ट फिगर के लिए जिम जॉइन करने की तैयारी करने लगते हैं। साथ ही सर्दियों में गर्मा गर्म रज़ाई और बिस्तर में बैठकर जो कुछ जंक खाया होता है, उसका पछतावा भी खूब होता है। आप भी जब भी सोशल मीडिया पर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की बीचवियर में तस्वीरें देखती होंगी, तो अपने आप से कई वादे करती होंगी।

loksabha election banner

गर्मियों के मौसम के साथ आती हैं छुट्टियां और बीच पर कुछ दिन बिताने का बहाना। साल 2020 की गर्मियों का मौसम बस कुछ ही दिन दूर है, और इसी के साथ आप सभी हॉलीडे प्लान करने की सोच रहे होंगे। अगर आप इस बार किसी बीच पर छुट्टियां मनाना चाहते हैं, तो बॉलीवुड की डीवाज़ से बीचवियर टिप्स लेना न भूलें। 

1. दीपिका पादुकोण

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आपने हाल ही में दीपिका का ऐल मैगज़ीन के लिए फोटोशूट देखा होगा। इस फोटो शूट में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस एक से एक बीचवियर में नज़र आई थीं। दीपिका ने अपने हॉट फोटोशूट से सभी को इम्प्रेस किया था। 

2. सारा अली खान

 

View this post on Instagram

समुन्दर में नहा के... 🌊🧂 📸 and 🧬 and 🤰credit: Amrita Singh @luxnorthmale @ncstravels

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बॉलीवुड की नई डीवा सारा अली खान किसी भी तरह का आउटफिट बेहद ग्रेस के साथ कैरी करती हैं, फिर चाहे वह बिकीनी ही क्यों न हो। पटौती खानदान की ये राजकुमारी एलीगेंस और खूबसूरती की बड़ी मिसाल हैं। सारा हाल ही में अपने भाई और मां के साथ छुट्टियों पर मालदीव गई थीं। जहां, सारा को कई तरह के खूबसूरत बीचवियर में देखा गया था। 

3. आलिया भट्ट

 

View this post on Instagram

🐠

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

जब बीच वियर की बात हो और आलिया का नाम न हो, ऐसा कैसे हो सकता है। पिछले साल ही आलिया ने अपने फैन्स के सामने मेजर बीचवियर गोल्स रखे थे, जब उन्होंने वोग मैगज़ीन के लिए अंडरवॉटर फोटोशूट करवाया था। 

4. मलाइका अरोड़ा

 

View this post on Instagram

Being happy is a choice .n I choose to be happy ..... also I think happiness looks good on me 🙃...... so keep ur opinions n ur negativity to urself n spare me ur crap #notinterested#toobusybeinghappy#notimefornegativity #tuesdaythoughts#43nhappy

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका एक ऐसी बॉलीवुड सिलेब हैं, जिनसे आपको सीखने को मिलता है कि उम्र सिर्फ एक नम्बर के अलावा और कुछ नहीं है। 46 की उम्र में भी मलाइका अपनी फीसीक और स्टाइल स्टेटमेंट से सबको इम्प्रेस करने में पीछे नहीं रहतीं। 

5. कैटरीना कैफ

 

View this post on Instagram

❤️💙

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना एक ऐसी अदाकारा हैं जो सभी तरह के आउटफिट्स में ग़ज़ब की लगती हैं। चाहे साड़ी हो, पारंपरिक कपड़े, वेस्टर्न या फिर बीचवियर ही क्यों न हो। अगर आप भी कैटरीना की तरह दिखना चाहती हैं, तो ये ब्लू और रेड बीचवियर परफेक्ट रहेगा।

6. दिशा पाटनी

 

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा फिट और खूबसूरत दिखने के लिए रोज़ाना जिम जाती हैं। अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं तो आप जानती होंगी कि उनका बीचवियर कलेक्शन भी कमाल का है। बीच वेकेशन के लिए ये बीच ड्रेस परफेक्ट लगेगी।

7. जैकलीन फर्नांडिस

 

View this post on Instagram

New vlog coming soon 💋 stay tuned!!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

कलरफुल ड्रेसेज़ से लेकर इवनिंग गाउन्स तक, अगर फैशन के टिप्स चाहिए तो जैकलीन से बेहतर और कौन हो सकता है। जैकलीन का ब्लैक स्विमसूट न सिर्फ सिम्पल है बल्कि ट्रेंडी भी है।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.