नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Styling In Winter: सर्दियों का मौसम आते ही एक तरफ जहां लोगों को अपनी सेहत की चिंता सताने लगती है, तो वहीं कुछ लोगों को अपने फैशन और स्टाइलिंग की भारी चिंता होने लगती है। सर्दियों के सीजन में ज्यादातर लोग खासकर लड़कियां ठंड से बचने के साथ ही स्टाइलिश दिखने के लिए कई उपाय करती हैं। ऐसे में वह न सिर्फ अपने आउटफिट का ध्यान रखती हैं, बल्कि अपने फुटवियर्स पर भी काफी फोकस करती हैं। ज्यादातर लोग सर्दी आते ही बूट्स के साथ खुद को स्टाइलिश दिखाने का प्रयास करते हैं, लेकिन आप चाहें तो बूट्स के अलावा अन्य फुटवियर्स में भी फैशनेबल दिख सकती हैं। तो इस विंटर अगर आप भी स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो बूट्स के साथ ही इन फुटवियर्स को कैरी कर सकती हैं।

स्नीकर्स

इन दिनों बाजार में कई सारे रंग, डिजाइन और आकार के स्नीकर्स उपलब्ध हैं। इन स्नीकर्स की मदद से आप न सिर्फ स्टाइलिश दिख पाएंगी, बल्कि ठंड से भी बच सकती हैं। जमीन पर अच्छी पकड़ बनाने वाले ये स्नीकर्स चलने में भी काफी आदामदायक होते हैं। अगर आप इस सर्दी दोस्तों के साथ आउटिंग पर जा रही हैं, तो स्नीकर्स से कूल लुक पा सकती हैं।

लोफर्स

लोफर्स भी स्टाइलिंग के लिए एक बढ़िया विकल्प है। इसे आप न सिर्फ फॉर्मल लुक के साथ कैरी कर सकती हैं, बल्कि कैजुअल आउटिंग के दौरान भी पहने सकती हैं। इसकी मदद से आप थोड़ी बहुत ठंड से भी बच सकती हैं। डेनिम शार्ट, टाइट्स और जैकेट के साथ लोफर्स आपको बेहद स्टाइलिंग लुक देंगे।

प्लेटफार्म स्नीकर्स

प्लेटफार्म स्नीकर्स अभिनेत्रियों के बीच काफी प्रचलित फुटवियर है। ये स्नीकर्स का भी एक प्रकार होता है, लेकिन यह आम स्नीकर्स की तुलना में काफी हील वाले होते हैं। इससे पहनने से आप हाइट में थोड़े बड़े भी नजर आते हैं। अगर हील्स वाले बूट्स पहनने से आपको पैर दर्द की शिकायत होती है, तो आप प्लेटफार्म स्नीकर्स का इस्तेमाल कर सकती हैं।

पम्प्स

सर्दी के मौसम में अगर आप किसी फॉर्मल पार्टी या कोई डेट पर जा रही हैं, तो इसके लिए पम्प्स एक बढ़िया ऑप्शन साबित होगा। बाजार में मौजूद तरह-तरह के पम्प्स की मदद से आप सर्दियों में भी क्लासी लुक पा सकती हैं। ऐसे में अगर आप बूट्स के साथ स्टाइलिंग करके बोर हो चुकी हैं, तो इस सर्दी के सीजन आप पम्प्स की मदद से नया और स्टाइलिश लुक हासिल कर सकती हैं।

Edited By: Harshita Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट