नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Kajol's Gorgeous Saree: काजोल हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से कई लोगों को अपना दीवाना बनाया है और अब वह अपने फैशन स्टेटमेंट से फैन्स को इम्प्रेस रही हैं। 

काजोल को न सिर्फ उनकी ग़ज़ब की एक्टिंग के लिए जाना जाता है, बल्कि साड़ी से उनका खास लगाव भी किसी से छिपा नहीं है। आजकल काजोल का इंस्टाग्राम अकाउंट साड़ी की पोस्ट से भरा रहता है। 

ये एक्ट्रेस जल्द ही 45 साल की होने वाली हैं, लेकिन वह आज भी 35 साल की लगती हैं। काजोल लॉकडाउन से पहले अपने पति और एक्टर अजय देवगन के साथी जल्दी ही आने वाली एक फिल्म के प्रमोशन में लगी थीं। इस दौरान वह अलग-अलग साड़ी के लुक में छा गईं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

K A J O L 🔥 @shivanandnarresh @viangevintage @esmecrystals @radhikamehra @frontrowgypsy @srishtiagrawal05 @sangeetahairartist @melanie_dsouza_makeup @priyankabettyferreira @tanhajifilm @teamkajol #kajol #kajoldevgan #ootd #ootdfashion #celebritystyle #shivanandnarresh #sareelove #moviepromotion #tanhajitheunsungwarrior #radhikamehrastyling

A post shared by Radhika Mehra (@radhikamehra) on

काजोल की साड़ी पर आया सबका दिल 

हाल ही में, काजोल कत्थई रंग की साड़ी में नज़र आई थीं। ये साड़ी बेहद खूबसूरत थी और काजोल को ऐसी किसी साड़ी में पहले देखा भी नहीं गया है। काजोल ने डिज़ाइनर डुओ शिवान और नरेश की क्रिएशन खूबसूरत कोको साड़ी पहनी थीं।

हुतुती ब्लाउज़

उन्होंने इस साड़ी को हुतुती ब्लाउज़ के साथ स्टाइल किया था। ये ब्लाउज़ भी इसी डिज़ाइनर डुओ ने डिज़ाइन किया था। ये खूबसूरत साड़ी शिवान और नरेश के स्प्रिंग/समर क्लेक्शन 2020 का हिस्सा थी। इस डिज़ाइनर डुओ ने इस क्लेक्शन का नाम सिओल रखा, जो दक्षिण कोरियाई शहर सिओल के मॉडर्न आर्ट से प्रेरित था। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Kajol Fiercely Fabulous in @shivanandnarresh for @tanhajifilm Jewellery @viangevintage @esmecrystals Photos @frontrowgypsy Styled by @radhikamehra Assisted by @srishtiagrawal05 Hair @sangeetahairartist Make up @melanie_dsouza_makeup #kajoldevgan #ootd #ootdfashion #celebritystyle #shivanandnarresh #sareelove #moviepromotion #tanhajitheunsungwarrior #radhikamehrastyling

A post shared by Radhika Mehra (@radhikamehra) on

काजोल की स्टाइलिंग

काजोल का ये लुक सिलेब स्टाइलिस्ट राधिका मेहरा ने तैयार किया था। काजोल ने इस साड़ी के साथ एस्मे की जूलरी पहनी थी। 

क्यों है ये साड़ी खास

इस लेबल की वेबसाइट क अनुसार, ये एलीगेंट कोको साड़ी सभी की नज़रे खीचने में कामयाब होती है। इस इटैलियन जर्सी और स्किन वर्क वाली साड़ी की कीमत 69, 950 रुपए है। 

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021