Move to Jagran APP

हर एक मौके पर पाएं ग्लैमरस लुक, चंकी ईयररिंग्स के साथ

सोने-चांदी की जूलरीज़ बेशक आपको रिच लुक देती हैं लेकिन जब बात स्टाइलिश लुक की हो तो वहां स्टेटमेंट जूलरीज़ आसानी से फिट हो जाती है। यही वजह से इन दिनों गर्ल्स ऐसी जूलरीज पहन रही हैं।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 04:21 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 08:00 AM (IST)
हर एक मौके पर पाएं ग्लैमरस लुक, चंकी ईयररिंग्स के साथ
हर एक मौके पर पाएं ग्लैमरस लुक, चंकी ईयररिंग्स के साथ

आकर्षक दिखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है जूलरी, पर यह बिल्कुल भी जरूरी नहीं कि वह सोने-चांदी की ही हो, तभी आप खूबसूरत दिखेंगी। वास्तव में जब से सोने-चांदी की कीमतें आसमान पर जा पहुंची हैं, तब से न सिर्फ इनका मार्केट कम हुआ है, बल्कि सोने-चांदी के आभूषणों का क्रेज भी घटा है।

loksabha election banner

फैशन में हैं कलरफुल चंकी ईयररिंग्स

यंग ग‌र्ल्स ही नहीं बड़ी उम्र की महिलाओं के बीच भी ये चंकी ईयररिंग्स खूब लोकप्रिय हो रहे हैं। इनकी कीमतें भी उनकी पॉकेट को सूट करती हैं। अगर आपको कलरफुल स्टोंस पसंद हैं तो प्रेश्यस या सेमी प्रेश्यस स्टोंस स्टडेड जूइॅल्रि पर पैसे खर्च करने जरूरत नहीं, क्योंकि वही लुक और फाइन फिनिशिंग वाले चंकी ईयररिंग्स आपको सहजता से मिल जाएंगे।

अपने लिए ईयरिंग्स खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां

अगर फंकी लुक चाहिए तो मोरपंख, फेदर और कलरफुल बीड्स आदि से सजे ईयररिंग्स की भी व्यापक रेंज उपलब्ध है बाजार में। इनके क्रेज का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आजकल लगभग सभी फैशन क्लोदिंग स्टोर्स में ऐसी चंकी जूइॅल्रि के लिए एक अलग से सेक्शन रहता है। जहां पार्टी वेयर से लेकर कैजुअल मौकों के लिए आपको ऐसी जूइॅल्रि की व्यापक रेंज मिल जाएगी। अच्छी बात है कि इनके खो जाने पर भारी नुकसान का डर भी नहीं रहता है। इसलिए बेफिक्र होकर इन्हें बनाएं अपना स्टाइल स्टेटमेंट।

अपने लिए ईयरिंग्स खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.