नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Ruling Colours For This Diwali 2019: रोशनी और खुशियों का त्योहार दिवाली बस कुछ ही दिन दूर रह गया है। घर की सजावट से लेकर खाने-पीने की चीज़ों के अलावा इस पर भी ध्यान देना ज़रूरी होता है कि आप क्या पहन रहे हैं। चाहे ऑफिस में एथनिक डे हो, परिवार और रिश्तेदारों के साथ गेदरिंग या फिर दिवाली पार्टी ही क्यों न हो, हमने आपके लिए चुने हैं पांच फेस्टिव और ट्रेंडी रंग जो इस दिवाली आपको ज़रूर पहनने चाहिए। 

सफेद/आइविरी

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

👛

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

इस सीज़न फेस्टिविटी और खास मौकों पर छाया रहा वह है सफेद या फिर आइविरी रंग। आप इस रंग में प्रिंटेड, टेक्स्चर्ड या फिर कढ़ाई और सीक्वेन्स वाली ड्रेसेज़ चुने जो आपको फेस्टिव लुक देगा।   

रॉयल ब्लू

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post event shot ! #readytobounce #eventdairies #candidcapture 📸 by @kvinayak11

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

इस रॉयल और ब्राइट रंग को पहनने के लिए दिवाली से बेहतर मौका और कब मिलेगा। नीले रंग को पहनकर आप अलग ही स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती हैं। खासकर सिल्क मटेरियल में यह कपड़ा और भी खास लगेगा।

पीला

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💛

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

चाहे वेस्टर्न वियर हो या फिर भारतीय, इस सीज़न पीले रंग का ही जलवा रहा। सूट्स, साड़ियों से लेकर लहंगों तक अपने खास अवसर को और भी खास बनाने के लिए लोगों ने इसी रंग को चुना।  

लाल

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🌹 Outfit & Bag @raghavendra.rathore Shoes @alexandermcqueen Jewellery @lalchnd.bbsr Beauty @artinayar Hair @bbhiral Styled by @rheakapoor Assisted by @manishamelwani @sanyakapoor @vani2790 @malavikachauhan Photographs @thehouseofpixels Managed by @neeha7

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

अगर लाल रंग आपको सिर्फ शादी या ब्राइडल कपड़ों की याद दिलाता है तो आपके लिए गहरा लाल रंग अच्छा रहेगा। रात के किसी भी फंक्शन के लिए आप इस रॉयल रंग में लहंगा, साड़ी या सूट कुछ भी ले सकती हैं।  

पर्पल

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kaidi hai sab yahan, kuch khwabon ke aur kuch khwaishon ke✨

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

पर्पल कहें या बैंगनी, इस रंग ने भी लहंगों और साड़ियों में ज़ोरदार वापसी की है। चाहे बनारसी साड़ी हो या फिर ब्रोकेड लहंगे, यह रंग हर तरह के पहनावे में बेहद रॉयल और फैशनेबल लगता है।   

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप