सबसे पहले जान लें प्लन्जिंग नेकलाइन के बारे में। ऐसी ड्रेसेज फ्रंट से डीप और शोल्डर से काफी ब्रॉड होती हैं। शोल्डर्स से लेकर नेक तक इनका शेप वी होता हैं। पहले तो ये पैटर्न सिर्फ फ्रंट में ही देखने को मिलता था लेकिन अब बैक में भी इस शेप से स्टाइल एड किया जा रहा है। ब्लाउज़, पार्टी ड्रेसेज़ में ये नेकलाइन बहुत खूबसूरत लगती है लेकिन अगर आपने इसे सही तरीके से न पहना तो ये पूरे लुक को खराब भी कर सकती है। तो आज प्लन्जिंग नेकलाइन ड्रेसेज़ के स्टाइल गाइड के बारे में जानेंगे।

लेस ब्रालेट

ब्रालेट को आप कई तरीकों से कैरी कर सकते हैं। फ्रंट डीप नेकलाइन वाली ड्रेसेज़ के साथ इन्हें टीमअप करें, जो कहीं से भी ऑड नहीं लगेंगे।

सही इनरवेयर

प्लन्जिंग नेकलाइन वाले आउटफिट्स के साथ जो सबसे बड़ी गलती महिलाएं करती हैं वो है सही इनरवेयर न चुनना। इसके साथ हाई और हॉल्टर दोनों ही तरह के ब्रा को पेयर किया जा सकता है। जो ड्रेस क हिसाब से इनका चुनाव करें।

केमिसोल

स्ट्रैपी, ब्रालेट और पुशअप ब्रा से पहले डीप नेक वाली ड्रेसेज़ को केमिसोल के साथ ही महिलाएं कैरी करती थीं। लेस पैटर्न वाले केमिसोल आपकी डीप नेक वाली ड्रेसेज़ के हिसाब से एकदम परफेक्ट रहेंगे।

स्ट्रैपी ब्रा

स्ट्रैपी ब्रा के साथ भी ऐसी ड्रेसेज़ को कैरी किया जा सकता है। कलरफुल, न्यूड जैसे अलग-अलग तरह के ऐसे ब्रा अवेलेबल हैं, जिन्हें ड्रेस या टॉप, किसी के साथ भी पेयर करें बहुत अच्छा लगता है।

बैंडो

बैंडो सिंपल, स्ट्रेचेबल और नॉन अंडरवायर ब्रा होती हैं। जो बहुत ही कंफर्टेबल होती हैं और ऐसी ड्रेस के लिए परफेक्ट भी। तो इन्हें भी पहना जा सकता है।

इसका भी रखें ध्यान

- डीप प्लंज ब्रा भी मार्केट में अवेलेबल हैं।

- ऐसी नेकलाइन के लिए सबसे अच्छे ऑप्शंस यही हैं।

- प्लन्जिंग नेकलाइन वाली ड्रेस को ब्रा के बिना पहनना चाहती हैं तो निप्पल कवर्स जरूर पहनें।

Pic credit- unsplash

Edited By: Priyanka Singh