Move to Jagran APP

Bhumi Pednekar: रीसाइकल्ड मटीरीयल से बनी है भूमि पेडनेकर की शिमरी साड़ी, ब्लाउज की खासियत जान चौंक जाएंगे आप

Bhumi Pednekar एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी बोल्ड चॉइसेज को लेकर जानी जाती हैं। उनका फैशन सेंस हर बार लोगों को उनकी चर्चा करने पर मजबूर कर देता है। इस बीच उनका लेटेस्ट आउटफिट भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है। जानें क्या है इसकी खासियत।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawThu, 27 Apr 2023 04:56 PM (IST)
Bhumi Pednekar: रीसाइकल्ड मटीरीयल से बनी है भूमि पेडनेकर की शिमरी साड़ी, ब्लाउज की खासियत जान चौंक जाएंगे आप
Recycled मटीरियल से बनी है भूमि पेडनेकर की शिमरी साड़ी

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Bhumi Pednekar: मुंबई में आयोजित अवॉर्ड इवेंट्स में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने अपने सबसे ग्लैमरस अवतार में शिरकत की। जाह्नवी कपूर से लेकर रकुलप्रीत सिंह और तक हर किसी ने अपने फैशन का जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन हमारा ध्यान जा अटका है भूमि पेडनेकर की सिंपल शिमरी और सस्टेनबल साड़ी में, जिसका मुख्य आकर्षण है उनका ब्लाउज।

इवेंट के लिए भूमि ने लॉन्ग स्लीव्स वाले सिल्वर हाई-नेक साड़ी गाउन को चुना, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पुरस्कार से सम्मानित होने के साथ ही भूमि ने कहा कि वो रीयूजएबल बैग्स और कंटेनर्स का इस्तेमाल करती हैं और आगे भी करेंगी। हम आपको यह इसलिए बता रहे हैं, क्योंकि उनका आउटफिट इसी थीम से इंस्पायर्ड रहा।

एले सस्टेनेबिलिटी अवार्ड्स (Elle Sustainability Awards) में भूमि पेडनेकर सिल्वर स्पार्कली साड़ी में खूबसूरत दिखीं। लेकिन जब आप इस साड़ी की खासियत सुनेंगे तो और भी चौंक जाएंगे। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपने लुक के बारे में बता रही हैं। इस दौरान उन्होंने लिखा है कि, ' @bloni.atelier की कस्टम मेश साड़ी रीसाइकल किये गए मटीरीयल से तैयार की गई है और इसे पिघलाकर फिर से बनाया जा सकता है। फैशन का भविष्य और वर्तमान हरित प्रथाओं की ओर बदल रहा है, क्योंकि यह समय की मांग है।'

एक्ट्रेस के चमकदार ब्लाउज पर नजर डालें तो, डिजाइनर ने ब्लाउज को डिस्क्राइब करते हुए लिखा है, 'रिफ्लेक्टिव स्ट्रैप और सिल्वर हाई कट शॉर्ट्स, स्टील मेश ब्रालेट के साथ सिल्वर शीयर मेश ड्रेस।'

डिजाइनर द्वारा दी गई जानकारी से साफ हो रहा है कि एक्ट्रेस ने पर्यावरण के मद्देनजर खुद को एक ईकोफ्रेंडली आउटफिट में सजाया है। वहीं मेकअप पर गौर करें तो, उन्होंने बोल्ड आईज और विंग्ड लाइनर और डार्क लिप शेड के साथ खुद तैयार किया है। वहीं बालों में बन और बेहद कम एक्सेसरीज के साथ भूमि पेडनेकर काफी खूबसूरत दिख रही हैं।