Move to Jagran APP

वेबसाइट्स जहां से बजट में लें रेंट पर डिज़ाइनर आउटफिट्स और नजर आएं हर एक मौके पर खास

रेंट पर बजट में डिजाइनर आउटफिट्स सुनकर चौंक गई ना आप...जी हां। ऐसी कई वेबसाइट्स हैं जहां से आप मशहूर डिजाइनर के आउटफिट्स रेंट पर लेकर नजर आ सकती हैं हर पार्टी में खास।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 12:03 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 12:03 PM (IST)
वेबसाइट्स जहां से बजट में लें रेंट पर डिज़ाइनर आउटफिट्स और नजर आएं हर एक मौके पर खास
वेबसाइट्स जहां से बजट में लें रेंट पर डिज़ाइनर आउटफिट्स और नजर आएं हर एक मौके पर खास

शादी-ब्याह हो या ऑफिस का कोई इवेंट, डिजाइनर आउटफिट्स पहनने की ख्वाहिश किसकी नहीं होती लेकिन इनके दुगुने, चौगुने दाम देखकर ख्वाहिशों के साथ समझौता करना पड़ता है। लेकिन कैसा हो अगर आपको ये डिज़ाइनर कपड़े आपके बजट में मिल जाएं। सुनकर चौंक गई ना..तो आपको बता दें कि मुमकिन है कुछ वेबसाइट्स के जरिए। जो आपको ट्रेडिशनल से लेकर कैजुअल डिज़ाइनर कपड़े अवेलेबल कराती हैं वो भी कम बजट में। तो आइए बिना वक्त गवाएं जानते हैं इन वेबसाइट्स के बारे में और साथ ही क्यों रेंट पर डिज़ाइनर कपड़े पहनने का ऑप्शन है बेस्ट आइडिया। 

loksabha election banner

वेबसाइट्स जहां से ले सकते हैं रेंट पर डिज़ाइनर कपड़े

1. Flyrobe

2. Stage 3

3. Rent An Attire

4. Rent it Bae

ऑनलाइन कपड़े रेंट पर लेने के ये हैं बेहतरीन फायदे

1. हर बार नया और कुछ खास

जी हां..रेंट पर आउटफिट्स लेकर आप हर पार्टी या इवेंट में एक नया लुक पा सकती हैं। वहीं अगर आप कोई महंगा आउटफिट खरीदती हैं तो आप मुश्किल से ही उसे रिपीट कर पाती हैं। तो ये बहुत ही बेहतरीन आइडिया है जिसे अपनाकर आप क्रिएट कर सकती हैं अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट।

2. पैसे और जगह दोनों की प्रॉब्लम सॉल्व

रेंट पर आउटफिट्स लेने से पैसे तो बचते ही है साथ ही वॉर्डरोब में बेवजह का आउटफिट कलेक्शन भी नहीं होता। ज्यादातर महिलाओं के वॉर्डरोब में बेवजह के कपड़ों का कलेक्शन देखने को मिल ही जाता है। जिसे वो चाहकर भी आउट नहीं कर पाती। तो इस ऑप्शन से डेफिनेटली ये प्रॉब्लम आसानी से सॉल्व की जा सकती है।

3. हर तरह से आरामदायक

रेंट पर अवेलेबल आउटफिट्स हर तरह से आरामदायक होते हैं। कहने का मतलब है कि इनमें आपको अपना साइज मिल जाता है। आउटफिटस ड्रॉयक्लीन होते हैं। डिलीवरी और पिकअप की सुविधा आपके घर से मिलती है। यहां तक कि प्लस साइज में भी डिजाइनर आउटफिट्स का ऑप्शन मिल जाता है।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.