Move to Jagran APP

Priyanka Gandhi #SareeTwitter: प्रियंका गांधी भी हुईं साड़ी ट्रेंड में शामिल, शेयर की अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीर

Priyanka Gandhi ,SareeTwitter चाहे सिलेब्रिटी हो या राजनेता या फिर आम जनता सभी साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर करने से नहीं चूक रहे।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 03:24 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 03:24 PM (IST)
Priyanka Gandhi #SareeTwitter: प्रियंका गांधी भी हुईं साड़ी ट्रेंड में शामिल, शेयर की अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीर
Priyanka Gandhi #SareeTwitter: प्रियंका गांधी भी हुईं साड़ी ट्रेंड में शामिल, शेयर की अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीर

नई दिल्ली। Priyanka Gandhi #SareeTwitter: कभी कभी इंटरनेट ऑनलाइन कई बेहतरीन ट्रेंड बना देता है। ऐसा ही कुछ पिछले तीन दिन से देखने को मिल रहा है। सोमवार से ट्विटर पर #sareetwitter ज़ोरदार तरीके से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

चाहे सिलेब्रिटी हो या राजनेता या फिर आम जनता, सभी साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर करने से नहीं चूक रहे। साड़ी के इस ट्रेंड के शुरू होते ही ट्विटर पर साड़ी में खबसूरत तस्वीरों की बाढ़ आ गई।

और अब, एक और पॉलिटिशन इस ट्रेंड में शामिल हो गई हैं। यह कोई और नहीं बल्कि प्रियंका गांधी वाड्रा हैं। प्रियंका ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अपनी साड़ी में एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।  

प्रियंका ने अपनी तस्वीर के साथ #SareeTwitter को टैग करते हुए लिखा, " 22 साल पहले मेरी शादी के दिन सुबह की पूजा के वक्त की तस्वीर।" फोटो में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

उनके यह तस्वीर ऑनलाइन शेयर करते ही वायरल हो गई। सिर्फ 7 घंटे में ही इस फोटो को 2.8 हजार रीट्वीट और 26.3 हजार लाइक्स मिल गए हैं। कई लोगों ने प्रियंका की साड़ी में कई और तस्वीरें शेयर कर दीं।  

सोशल मीडिया मीडिया खासकर ट्विटर पर एक ट्रेंड तेजी से वायरल हो रहा है, इसे #sareetwitter का नाम दिया गया है। जिसमें कई महिलाएं अपनी पसंद की साड़ी पहन कर पोज कर रही हैं और इसकी खूबियां बता रही हैं। कई महिलाओं ने  #sareetwitter के साथ अपनी साड़ी पहने तस्वीर शेयर की है। 

सोमवार सुबह से इस ट्रेंड की शुरुआत हुई और मंगलवार सुबह तक ट्विटर पर साड़ी पहनी महिलाओं की मानो बाढ़ आ गई। यहां तक कि कई राजनीतिक और बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस ट्रेंड में हिस्सा लिया और अपनी फोटो शेयर की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.