Move to Jagran APP

Amazon Fashion INDEPENDENCE DAY Sale: फैशन पर मिल रही है 80 फीसदी की छूट, जल्द करें मौका छूट न जाए

Amazon Fashion INDEPENDENCE DAY Sale में 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है। मैन और वुमैन के लिए फैशन पर आप कुछ क्लिक में जबरदस्त छूट का लाभ उठा सकते हैं।

By Gaurav TiwariEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 12:12 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 12:22 PM (IST)
Amazon Fashion INDEPENDENCE DAY Sale: फैशन पर मिल रही है 80 फीसदी की छूट, जल्द करें मौका छूट न जाए
Amazon Fashion INDEPENDENCE DAY Sale: फैशन पर मिल रही है 80 फीसदी की छूट, जल्द करें मौका छूट न जाए

नई दिल्ली, जेएनएन। हर व्यक्ति की चाहत सबसे सुंदर दिखने की होती है। लेकिन सबसे बड़ी समस्या ये आती है कि क्या खरीदा जाए। शॉप पर जाने के लिए काफी टाइम की जरूरत होती है। आज के दौर में सबके पास ही टाइम की मारामारी है। ऐसे लोगों के लिए AMAZON पर जबरदस्त सेल मिल रही है। Amazon Fashion INDEPENDENCE DAY Sale में 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है। मैन और वुमैन के लिए फैशन पर आप कुछ क्लिक में जबरदस्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। इस सेल में टॉप बांड्स हैं जो कि अपने प्रोडक्स्ट्स काफी कम दाम में सेल कर रहे हैं। इस सेल में लेट्स्ट ट्रेंड के प्रोडक्ड्स ऑफर किया जा रहे हैं। इसके साथ ही ये सुविधा दी जा रही है कि अगर कोई समस्या आती है तो आप प्रोडक्ट को 30 दिनों के भीतर रिटर्न कर सकते हैं।

loksabha election banner

Amazon Fashion INDEPENDENCE DAY sale पर सामान खरीदने के लिए क्लिक करें  

AMAZON पर पुरुषों और लड़कों के कपड़ों पर 80 फीसदी तक की छूट ऑफर की जा रही है। वहीं, जूते-चप्पलों की बात करें तो 70 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। स्टाइलिश घड़ियों पर भी 80 फीसदी की छूट का लाभ उठा सकते हैं। बैकपैक्स भी काफी अच्छे दामों पर उपलब्ध हैं। इसके साथ चश्मों की बात करें तो इस पर भी 80 फीसदी की छूट ऑफर की जा रही है। इसके साथ ही जो लोग स्पोर्ट्स के शौकीन है उनको भी 70 फीसदी तक की छूट उपलब्ध कराई जा रही है। 

मैन्स कपड़ों पर सेल का लाभ उठाने के लिए क्लिक करें

वहीं महिलाओं और लड़कियों के फैशन की बात करें तो यहां पर भी जबरदस्त छूट मिल रही है। कपड़ों पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है। फुटवियर पर भी 70 फीसदी तक की छूट का लाभ उठाया जा सकता है। घड़ी की शौकीन महिलाओं के लिए भी शानदार ऑफर मिल रहे हैं। घड़ियों पर 80 फीसदी की छूट मिल का लाभ उठा सकते हैं। हैंडबैग्स भी काफी सस्ते मिल रहे हैं। इस पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है। फैशन ज्वैलरी पर 70 से लेकर 90 फीसदी तक का फायदा हो सकता है। 

वुमैन कपड़ों पर सेल का लाभ उठाने के लिए क्लिक करें

बच्चों के फैशन की बात करें तो यहां पर भी शानदार ऑफर्स मौजूद हैं। बॉयस के कपड़ों पर 70 फीसदी की छूट मिल रही है। गर्ल्स के कपड़ों पर 70 फीसदी तक की छूट मिल रही है। अगर फुटवियर की बात करें तो 70 फीसदी तक का लाभ उठाया जा सकता है। बच्चों की आकर्षक घड़ियां 60 फीसदी की छूट के साथ मिल रही हैं। स्कूल बैग्स पर भी ऑफर है। ये 70 फीसदी की छूट के साथ मिल रहे हैं। बैबी के कपड़े भी कम कीमतों पर उपलब्ध हैं। इस पर 60 फीसदी की छूट मिल रही है। 

किड्स के कपड़े खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.