Move to Jagran APP

न्यू पार्टी के लिए सुपर-डुपर हिट हैं आउटफिट्स के ये 5 ऑप्शन्स, बिंदास होकर करें कैरी

न्यू ईयर पार्टी में ठंड से बचने के साथ ही स्टाइलिश लुक भी चाहिए तो यहां दिए गए ऑप्शन्स पर डालें एक नजर। जिसे कैरी कर मिलेगी हर किसी की अटेंशन।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 11:25 AM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 11:25 AM (IST)
न्यू पार्टी के लिए सुपर-डुपर हिट हैं आउटफिट्स के ये 5 ऑप्शन्स, बिंदास होकर करें कैरी
न्यू पार्टी के लिए सुपर-डुपर हिट हैं आउटफिट्स के ये 5 ऑप्शन्स, बिंदास होकर करें कैरी

सर्दियों में किसी पार्टी या इवेंट के लिए तैयार होना बहुत ही मुश्किल काम होता है क्योंकि यहां अपने कम्फर्ट को बरकरार रखते हुए स्टाइलिश भी नजर आना होता है। सर्दी से बचने के लिए बहुत सारे कपड़े पहनने पड़ते हैं ऐसे में मनचाहे लुक के साथ समझौता करना पड़ता है। तो आज हम आपको विंटर पार्टी के लिए कुछ ऐसे ऑप्शन के बारे में बताएंगे जो कहीं से भी आपके स्टाइल को फीका नहीं होने देंगे।

loksabha election banner

स्वेटर ड्रेस

कड़कती ठंड में सर्द हवाओं से बचने के साथ ही न्यू पार्टी में स्टाइलिश नजर आने के लिए स्वेटर ड्रेस का आइडिया है सुपर डुपर हिट। प्लेन, प्रिंटेड और एंब्रायडरी जैसी कई वैराइटीज में अवेलेबल इन ड्रेसेज को आप नी-लेंथ बूट्स के साथ कैरी करें और छा जाएं हर किसी की नजरों में। विंटर के हिसाब से लाइट कलर्स का चुनाव करें। ऑलिव ग्रीन, मस्टर्ड, पिंक और ग्रे जैसे कलर्स अच्छे रहेंगे। आप इन पर लॉन्ग जैकेट भी कैरी कर सकती हैं।वेलवेट मैक्सी ड्रेस

वेलवेट असल में सर्दियों का ही फैब्रिक है। जिसे आप ब्लाउज़, जैकेट और यहां तक कि मैक्सी ड्रेस तक में कर सकती हैं इस्तेमाल। न्यू ईयर पार्टी में स्टाइल और कम्फर्ट को देखते हुए वेलवेट मैक्सी ड्रेस पहनने का आइडिया है बेस्ट। नेवी ब्लू, ब्लैक, फॉरेस्ट ग्रीन जैसे कलर्स हर एक स्किन टोन पर अच्छे लगते हैं तो बिंदास होकर इन्हें अपने वॉडरोब में शामिल करें और पाएं न्यू ईयर पार्टी में हर किसी की अटेंशन।

पैंट सूट

सूट का नाम सुनते ही इसे फॉर्मल वेयर से कनेक्ट करने की कोशिश न करें। सर्दियों के लिए ये एक ऐसा आउटफिट है जिसे आप फॉर्मल ही नहीं कैजुअल वेयर्स में भी कर सकते हैं शामिल। कलरफुल, चैकर्ड और प्लेन किसी भी तरह के पैंट सूट को आप खूबसूरत टॉप के साथ पेयर करें। इसके साथ ओपन हेयरस्टाइल और बूट्स का कॉम्बिनेशन रहेगा परफेक्ट।

डंगरी

जी हां, डंगरी को भी आप न्यू ईयर पार्टी ड्रेस में कर सकती हैं शामिल। डेनिम डंगरी को फील स्लीव स्वेटर के साथ टीमअप करें। हाई नेक, टर्टल नेक हर तरह के स्वेटर्स के साथ ये खूब जंचेंगे। फर्र वाले स्वेटर को भी आप इसकी जगह कर सकते हैं इस्तेमाल। इन्हें स्नीकर्स के साथ पहनकर करें अपने लुक को कम्प्लीट। 

डेनिम विद जैकेट

कोई ऑप्शन न समझ आएं तो डेनिम को क्रॉप्ड लैदर जैकेट के साथ पहनें। पीच, टैन, मस्टर्ड जैसे कलर्स न्यू ईयर ईवनिंग में आपके स्टाइल को रखेंगे बरकरार। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.