Move to Jagran APP

अपने घर की सीढ़ियों को न्यू लुक देना चाहते हैं तो इन Stair Sticker से सीढ़ियों को डेकोरेट करें

कम खर्च में बेहतर ऑप्शन चाहते हैं तो सीढ़ियों को रिनोवेट कराने से बेहतर हैं डिफरेंट स्टाइल के स्टेयर स्टीकर से सजाएं। अमेजन के पास डिस्काउंट में उपलब्ध है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 01:23 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 10:35 AM (IST)
अपने घर की सीढ़ियों को न्यू लुक देना चाहते हैं तो इन Stair Sticker से सीढ़ियों को डेकोरेट करें
अपने घर की सीढ़ियों को न्यू लुक देना चाहते हैं तो इन Stair Sticker से सीढ़ियों को डेकोरेट करें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। आप अपने घर या ऑफिस की पुराने टाइप की सीढ़ियों से बोर हो चुके हैं और उसे रिनोवेट कराने की सोच रहे हैं तो जरा रुकिए। हम आपको ऐसा उपाय बता रहे हैं जिसे अपना कर आपको अपनी सीढ़ियों को रिनोवेट कराने की जरुरत नहीं रहेगी साथ ही आपका एक्सट्रा खर्च भी नहीं होगा। आप अपनी सीढ़ियों को न्यू लुक देना चाहते हैं तो Stair Sticker का इस्तेमाल कीजिए जो आपकी सीढ़ियों को स्टाइलिश लुक देंगे साथ ही आपके इंटीरियर को भी डेकोरेट करेंगे। अमेजन के पास फ्लोरल स्टीकर से लेकर तरह-तरह के टाइल्स के डिजाइन के स्टेयर, एनीमल स्टाइल स्टीकर मौजूद हैं। ये स्टीकर वाटर प्रूफ हैं जिसे आप लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इस स्टीकर से आप अपने घर या ऑफिस की सीढ़ियों को डेकोरेट कर सकते हैं। इसमें सभी कलर और डिजाइन मौजूद है जिसे आप अपनी पसंद के मुताबिक खरीद सकते हैं वो भी 60% से आधिक डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

Buy now at amazon

GADGETS WRAP Valentines Day Pattern Stair Sticker Removable DIY Vinyl Wall Decal Mural - 6 Pieces: आप 6 स्टेयर के लिए ये Stair Sticker अमेजन से 499 रुपये में खरीद सकते हैं। इन स्टीकर की MRP-1,001 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 50% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। ये स्टीकर आपकी सीढ़ियों को डेकोरेट करेंगे साथ ही खूबसूरत लुक भी देंगे। आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आज ही ऑर्डर करें

Buy now at amazon

Gadgets wrap Steps Sticker Removable Wall Stair Decal Floor Mat Stickers for Home Decoration Stair Stickers Art Decals: आप इस रिमूवेबल स्टेयर स्टीकर को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 499 रुपये से खरीद सकते हैं। इसके इस्तेमाल से आपकी सीढ़ियां खूबसूरत दिखेंगी और घर डेकोरेट दिखेगा। ये वॉशेबल है इसकी केयर करना बेहद आसान हैं। आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 50% के साथ खरीद सकते हैं। इसका साइज 60 cm x 5 cm x 5 cm है।

Buy now at amazon

Impression Wall Decor Tiger Stairs Sticker: इस खूबसूरत टाइगर स्टेयर स्टीकर को अपने घर की रौनक बनाना चाहते हैं तो अमेजन से 359 रुपये में खरीद सकते हैं। ये वाटरप्रूफ स्टीकर आपकी सीढ़ियों को न्यू लुक देंगे। इस स्टीकर की MRP-899 रुपये हैं जिसे आप अमेजन से 60% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

JAAMSO ROYALS Peel and Stick Brick Stair Riser Decals DIY Tile Decals Waterproof Home Decor Staircase Decal Stair Mural Decals: आप अपनी बोरिंग सीढ़ियों पर ये रिमूवेबल और वाटरप्रूफ स्टीकर लगा कर खूबसूरत लुक दे सकते है। टाइल स्टाइल ये स्टीकर आपकी सीढ़ियों को नेचुरल लुक देगा। आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 399 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्टीकर की MRP-999 रुपये हैं जिसे आप अमेजन से 60% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

GADGETS WRAP Steps DIY Removable Home Decoration Sticker Staircase Ceramic Tiles Removable Ladder Home Decoration 2019 Fashion: आप अपनी सीढ़ियों को डेकोरेट करना चाहते हैं तो इस खूबसूरत स्टीकर्स को अपनी सीढ़ियों पर लगाएं। इन स्टीकर्स की MRP-1,001 रुपये हैं जबकि अमेजन आपको ये स्टीकर 53% डिस्काउंट के साथ 472 रुपये में बेच रहा है। इसका साइज  60 cm x 5 cm x 5 cm है। रिमूवेबल ये स्टीकर इको-फ्रेंडली है। 

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.