Move to Jagran APP

चक्रधरपुर में अहमदाबाद एक्स. से उतरे 18 यात्री

चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन में हावड़ा अहमदाबाद एक्सप्रेस का स्टॉपेज हटा लेने के बाद भी सोमवार को 18 यात्री ट्रेन से स्टेशन में जबरदस्ती उतरे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 07:44 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 07:44 PM (IST)
चक्रधरपुर में अहमदाबाद एक्स. से उतरे 18 यात्री
चक्रधरपुर में अहमदाबाद एक्स. से उतरे 18 यात्री

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन में हावड़ा अहमदाबाद एक्सप्रेस का स्टॉपेज हटा लेने के बाद भी सोमवार को 18 यात्री ट्रेन से स्टेशन में जबरदस्ती उतरे। स्टेशन में उतरे यात्रियों को आरपीएफ के जवानों ने पकड़ लिया। इसके बाद सभी यात्रियों को आरपीएफ पोस्ट में लाकर पूछताछ की गई। जिसमें यात्रियों ने बताया कि उनके पास आइआरसीटीसी की वेबसाइट से लिया गया ई टिकट है। हावड़ा स्टेशन में सबकी थर्मल स्क्रीनिग की गई और ई टिकट की जांच कर ट्रेन में सफर करने दिया गया। बता दें कि चक्रधरपुर स्टेशन में इस ट्रेन का स्टॉपेज हटा लिया गया है। उन्हें इसकी जानकारी किसी ने नहीं दी। चक्रधरपुर स्टेशन में ट्रेन के रुकते ही जब यात्री उतर रहे थे, तो आरपीएक के जवान ने उन्हें उतरने से रोका। जिसके कारण कई यात्री चक्रधरपुर स्टेशन में नहीं उतर सके। वहीं आरपीएफ के जवान सभी 18 यात्रियों को पोड़ाहाट स्टेडियम में लेकर गए। जहां जिला प्रशासन की टीम ने सबकी जांचकर कुछ को स्टेट क्वारंटाइन तथा होम क्वारंटाइन किया है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि जब रेल प्रशासन ने चक्रधरपुर तथा टाटानगर स्टेशन से हावड़ा अहमदाबाद एक्स. और मुंबई मेल का स्टॉपेज झारखंड सरकार के अनुरोध पर हटा लिया है तो फिर यात्रियों को स्टॉपेज नहीं होने की जानकारी ट्रेन में सफर करने से पहले क्यों नहीं दी जा रही। साथ ही उनका ई-टिकट क्यों नहीं कैंसल किया जा रहा, ताकि कोई यात्री यात्रा कर परेशान नहीं हो।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.