Move to Jagran APP

सीसीए चक्रधरपुर ने सीसीसी चाईबासा को 88 रनों से हराया

जागरण संवाददाता, चाईबासा : पश्चिमी ¨सहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे एसआर रुंगटा बी. डिवीजन लीग के अंतर्गत शुक्रवार को खेले गए मैच में सीसीए चक्रधरपुर ने सीसीसी चाईबासा को 88 रनों से पराजित कर चार अंक अर्जित किए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 06:51 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 06:51 PM (IST)
सीसीए चक्रधरपुर ने सीसीसी चाईबासा को 88 रनों से हराया
सीसीए चक्रधरपुर ने सीसीसी चाईबासा को 88 रनों से हराया

जागरण संवाददाता, चाईबासा : पश्चिमी ¨सहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे एसआर रुंगटा बी. डिवीजन लीग के अंतर्गत शुक्रवार को खेले गए मैच में सीसीए चक्रधरपुर ने सीसीसी चाईबासा को 88 रनों से पराजित कर चार अंक अर्जित किए। शुक्रवार को बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सीसीए चक्रधरपुर की टीम ने 29.4 ओवरों में सभी विकेट खोकर 190 बनाए। बल्लेबाजी करते हुए शुभोजित हल्दर ने तीन चौके एवं तीन छक्कों की मदद से सर्वाधिक 54 रन बनाए। अन्य बल्लेबाजों में सुहैल अहमद खान ने तीन चौकों एवं तीन छक्कों की मदद से 40 रन, प्रतीक ने तीन चौकों की मदद से 24 रन एवं अदनान अनवर ने 15 रन बनाए। सीसीसी चाईबासा की ओर से विशाल पोद्दार ने 31/3, अभिषेक यादव ने 34/2 विकेट लिए जबकि उपेन्द्र, रौनक शर्मा एवं तनमय को एक-एक विकेट मिला।

loksabha election banner

जीत के लिए 30 ओवरों में 191 रनों का पीछा करने उतरी सीसीसी चाईबासा की टीम 30 ओवरों में सभी विकेट खोकर 108 रन ही बना पाई। टीम के राजीव महतो ने दो चौकों की मदद से नाबाद 26 रन एवं विजय बानरा ने 3 चौकों की मदद से 23 बनाए। सीसीए चक्रधरपुर की ओर से राहुल ¨सह ने 23/3, अभिदिप्तो ने 14/2, रोहित कुमार ने 16/2 विकेट लिए जबकि सुहैल अहमद खान ने 32/1 विकेट लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.