Move to Jagran APP

ओडिशा ने हैदराबाद को पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई

सेरसा स्टेडियम में खेले जा रहे स्टील एक्सप्रेस फुटबॉल टूर्नामेंट के तीसरे क्वार्टर फाइनल मैच में एफएओ ओडिशा ने हैदराबाद एलेवन को 2-0 से पराजित कर पूल बी के सेमीफाइनल मैच में जगह बना लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 08:14 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 08:14 PM (IST)
ओडिशा ने हैदराबाद को पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई
ओडिशा ने हैदराबाद को पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : सेरसा स्टेडियम में खेले जा रहे स्टील एक्सप्रेस फुटबॉल टूर्नामेंट के तीसरे क्वार्टर फाइनल मैच में एफएओ ओडिशा ने हैदराबाद एलेवन को 2-0 से पराजित कर पूल बी के सेमीफाइनल मैच में जगह बना लिया। उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करने वाले ओडिशा के जर्सी नंबर 10 अर¨वद लकड़ा को मैन ऑफ द मैच का नगद पुरस्कार चक्रधरपुर रेल मंडल के एडीआरएम अनूप कुमार हेमरोम ने प्रदान किया। मैच की शुरुवात से ही ओडिशा की टीम ने आक्रमक खेल का प्रदर्शन किया। खेल के तीसरे मिनट में ओडिशा के जर्सी नंबर 17 राजू बेसरा ने शानदार एक गोलकर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दिया। खेल के दूसरे हॉफ के 43वें मिनट में हैदराबाद के एक खिलाड़ी ने गोल बचाने के चक्कर में डी बॉक्स के अंदर हेंड बॉल कर दिया। यह देख रेफरी ने फाउल करार देते हुए पेन्लटी दे दिया। ओडिशा के जर्सी नंबर 2 सुनील मुंडा ने पेन्लटी शॉट लगाकर एक गोल दाग दिया। इस प्रकार ओडिशा की टीम ने 2-0 की बढ़त ले लिया। खेल के 47 वें मिनट में ओडिशा के जर्सी नंबर 16 राजू बेसारा के द्वारा हैदराबाद एलेवन के खिलाड़ी को पैर से मारने पर रेफरी ने लाल कार्ड दिखाकर मैदान से बाहर भेज दिया। ओडिशा के खिलाड़ी खेल की समाप्ती तक 10 खिलाडियों के साथ मैच खेले पर हैदराबाद के टीम इसका फायदा नहीं उठा सकी। हैदराबाद के खिलाड़ियों को गोल करने का कई मौका मिला पर वे गोल दागने में असफल हुए। अंत में हैदराबाद की टीम 2-0 से पराजित हो गई। आज का मैच

loksabha election banner

एमकेएफसी बक्सर बनाम हैदराबाद आर्टलरी

समय : दोपहर 3 बजे से ।

स्थान : सेरसा स्टेडियम, चक्रधरपुर में ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.