Move to Jagran APP

अरविंद के 110 रनों पर भारी पड़ी सैयद के 103 रनों की पारी

पश्चिम ¨सहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही अशोक कुमार जैन नॉक आउट क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत खेले गए मुकाबले में सीसीसी चक्रधरपुर की टीम ने एक एकतरफा मुकाबले में वाईजेसीसी चाईबासा की टीम को सात विकेट से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 06:38 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 06:38 PM (IST)
अरविंद के 110 रनों पर भारी पड़ी सैयद के 103 रनों की पारी
अरविंद के 110 रनों पर भारी पड़ी सैयद के 103 रनों की पारी

जागरण संवाददाता, चाईबासा : पश्चिम ¨सहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही अशोक कुमार जैन नॉक आउट क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत खेले गए मुकाबले में सीसीसी चक्रधरपुर की टीम ने एक एकतरफा मुकाबले में वाईजेसीसी चाईबासा की टीम को सात विकेट से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया। स्थानीय बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मे खेले गए आज के मुकाबले में टॉस वाईजेसीसी चाईबासा के कप्तान ने जीता तथा पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए वाईजेसीसी चाईबासा के बल्लेबाजों ने निर्धारित 35 ओवर में नौ विकेट खोकर 241 रन बनाए। वाईजेसीसी चाईबासा की ओर से अरविन्द कुमार ने शानदार 110 रन जबकि मो. शोएब ने 80 रन बनाए। सीसीसी चक्रधरपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए सैयद गुलजार ने 34/4, ओवेश अंसारी ने 52/2 विकेट लिए जबकि अंकुर राय, कुमार रजत एवं शेख इफाम को एक-एक विकेट मिला।

loksabha election banner

जीत के लिए 35 ओवर में 241 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीसीसी चक्रधरपुर की टीम ने सैयद गुलजार के नाबाद 103 रनों की बदौलत 31.5 ओवर में तीन विकेट खोकर 242 रन बनाए और लक्ष्य को असानी से प्राप्त कर लिया। अन्य बल्लेबाजों में राहिल पांडेय ने नाबाद 46 रन, शाहनवाज अंसारी ने 30 रन, अनूप कुमार नाग ने 19 रन एवं ओवेश अंसारी ने 18 रन बनाए। वाईजेसीसी की ओर से फरमान इलाही ने 41/2 एवं अभिजीत ¨सह ने 38/1 विकेट लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.