चाईबासा, जेएनएन। झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के गुदड़ी थाना के बांदु पंचायत के बनग्राम में मुठभेड़ में मारे गए नक्सली की पहचान अबतक नहीं हो पाई है। चाईबासा पुलिस ने मृतक नक्सली की पहचान में सहयोग की अपील जारी की है।

बताया है‍ कि नक्सली की उम्र 25-30 वर्ष है। आम लोग पहचान से संबंधित जानकारी पुलिस अधीक्षक चाईबासा के मोबाइल नंबर-9431706451,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चक्रधरपुर-7979955932 और थाना प्रभारी गुदड़ी-9470152422 के नंबर पर दे सकते हैं।

गुदड़ी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह सीआरपीएफ और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान सीआरपीएफ ने एक नक्सली को मार गिराया था। खुद को कमजोर पड़ता देख बाकी नक्सली भाग खड़े हुए थे। मौके से एके 47 समेत तीन हथियार और भारी संख्या में मोबाइल बरामद हुआ था। 

गुप्त सूचना पर हुई थी कार्रवाई 

गुप्त सूचना मिली थी कि पीएलएफआइ के नक्सली रनिया और गुदड़ी थाना के सीमावर्ती क्षेत्र में भ्रमण कर रहे हैं। इसके बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और राज्य पुलिस  ने इनकी घेराबंदी की थी। पुलिस बल को देखते ही नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी थी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की थी। इस दौरान एक नक्सली मारे गए थे। पुलिस को भारी पड़ता देख शेष नक्सली भाग निकले थे।

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस