Move to Jagran APP

सीसीए चक्रधरपुर ने एलओसीसी चक्रधरपुर को छह विकेट से हराया

संवाद सहयोगी, चाईबासा : पश्चिमी ¨सहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे एसआर रूंगटा बी डिवीजन लीग के तहत सीसीए चक्रधरपुर और एलओसीसी चक्रधरपुर के बीच मैच खेला गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Nov 2018 11:53 PM (IST)Updated: Mon, 26 Nov 2018 11:53 PM (IST)
सीसीए चक्रधरपुर ने एलओसीसी चक्रधरपुर को छह विकेट से हराया
सीसीए चक्रधरपुर ने एलओसीसी चक्रधरपुर को छह विकेट से हराया

संवाद सहयोगी, चाईबासा : पश्चिमी ¨सहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे एसआर रूंगटा बी डिवीजन लीग के अंतर्गत खेले जा रहे मैच में सीसीए चक्रधरपुर की टीम ने एलओसीसी चक्रधरपुर की टीम को 6 विकेट से पराजित कर पूरे चार अंक अर्जित किए।

loksabha election banner

बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए सोमवार के मैच में टॉस एलओसीसी चक्रधरपुर के कप्तान ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एलओसीसी चक्रधरपुर की टीम ने 29.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 196 रन बनाए। एलओसीसी चक्रधरपुर की ओर से रोहित उरांव ने 4 चौके एवं 6 छक्के की मदद से सर्वाधिक 59 रन बनाए। अन्य बल्लेबाजों में सौरभ गुप्ता ने 5 चौके की मदद 29 रन, राज दास ने 5 चौके की मदद से 29 रन एवं नरेन्द्र ने 1 चौका एवं 1 छक्का की मदद से 12 रनों का योगदान दिया। सीसीए चक्रधरपुर की ओर से करण जोहार 11/2, कुणाल झा ने 29/2, शोएल अहमद ने 49/2 एवं संजय ने 41/1 विकेट लिए। जीत के लिए 30 ओवर में 197 रनों का पीछा करने उतरी सीसीए चक्रधरपुर की टीम ने 28.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 198 रन बनाए और लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लिया। इस टीम की ओर से सुमित ¨सह ने 9 चौके की मदद से शानदार 69 रन बनाए। अन्य बल्लेबाजों में अदनान अनवर ने 3 चौके एवं 3 छक्के की मदद से 49 रन, शोएल अहमद ने 2 चौके एवं 1 छक्का की मदद से नाबाद 29 रन, सौभनिक 4 चौके की मदद से 28 रन एवं मयनक ने 2 चौके की मदद से नाबाद 10 रन बनाए। एलओसीसी चक्रधरपुर की ओर विवेक चौरसिया, रोहित उरांव, संजय प्रधान एवं राज दास को एक-एक विकेट मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.