Move to Jagran APP

सौहार्द के साथ मनाएं दशहरा का त्योहार:एएसपी

ठेठईटांगर। प्रखंड मुख्यालय स्थित थाना परिसर में शनिवार को शांति समिति की बैठक एएसपी निर्म

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Oct 2018 10:24 PM (IST)Updated: Sat, 13 Oct 2018 10:24 PM (IST)
सौहार्द के साथ मनाएं दशहरा का त्योहार:एएसपी
सौहार्द के साथ मनाएं दशहरा का त्योहार:एएसपी

ठेठईटांगर। प्रखंड मुख्यालय स्थित थाना परिसर में शनिवार को शांति समिति की बैठक एएसपी निर्मल गोप की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में सर्वसम्मति से आपसी सौहार्द व शांतिपूर्ण वातावरण में दशहरा त्योहार मनाने का निर्णय लिया गया। बैठक के दौरान एएसपी निर्मल गोप ने कहा कि त्योहार शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न हो इसके लिए प्रशासन के द्वारा व्यापक तैयारी की गई है। उन्होंने बताया कि जिलेवासी पुलिस को अपना दोस्त समझें और अपराधी अथवा उग्रवादी गतिविधि जो समाज के लिए हानिकारक है, उसके बारे में पुलिस को सूचना देकर जिम्मेवारी निभाएं। उन्होंने कहा कि पुलिस आम लोगों के सुरक्षा के लिए मुस्तैद है, जिसे आम जनता का सहयोग मिले तो जिले में पूर्ण रूप से शांति स्थापित किया जा सकेगा। साथ ही बैठक के दौरान अवैध शराब व्यवसाय, जुआ आदि पर भी कार्रवाई करने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा बैठक में प्रखंड में बिजली की बदहाल व्यवस्था पर भी ¨चता जताई गई, जिस पर बीडीओ मनोज कुमार के द्वारा सुधार का आश्वासन दिया गया। वहीं मुख्यालय स्थित चौक में बेतरतीब ढंग से वाहनों को खड़ा कर आवागमन में बाधा उत्पन्न करने वाले पर कार्रवाई करने की भी बात कही गई। थाना प्रभारी सत्येन्द्र कुमार ¨सह ने बिना लाईसेंस वाहन चलाने वाले, ट्रिपल लोड बाईक सवार पर कार्रवाई करने की भी बात कही। इसके अलावा बैठक में सभी पंडालों के वोलेंटियर्स की सूची थाना में जमा करने के अलावा अन्य विभिन्न बिन्दुओं पर भी विस्तार से चर्चा किए गए। मौके पर मुखिया बंधु मांझी, जमशेद आलम, बंशी प्रसाद, शैलेश कुमार, श्रवण सेनापति, प्रसन्न कुमार सिन्हा, मुमताज आलम, नरेन्द्र बड़ाईक, कृष्णा बड़ाईक, देवसागर ठाकुर आदि मौजूद थे। --दुर्गा पूजा की भव्य तैयारी

loksabha election banner

प्रखंड में दुर्गापूजा को लेकर व्यापक रूप से तैयारी की जा रही है। प्रखंड मुख्यालय स्थित शिवमंदिर के समीप श्रद्धालुओं के द्वारा भव्य पूजा पंडाल का निर्माण कराया जा रहा है। वहीं पंडाला के आस-पास एनएच के दोनो छोर विद्युत झालर लगाए जा रहे हैं। आयोजन समिति के द्वारा पंडाल निर्माण के लिए उड़ीसा तथा अन्य जगहों से कारीगर बुलाए गए हैं। जो रात-दिन मेहनत कर मूर्ति एवं पंडाल बनाने में जुटे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.