Move to Jagran APP

मुर्गा लदे वाहन की टाटा एस से टक्‍कर में एक की मौत, दो गंभीर Saraikela News

इस दुर्घटना में टाटा एस पर सवार तीन मजदूरों में एक की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि दो मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गए।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 05:10 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 05:10 PM (IST)
मुर्गा लदे वाहन की टाटा एस से टक्‍कर में एक की मौत, दो गंभीर Saraikela News
मुर्गा लदे वाहन की टाटा एस से टक्‍कर में एक की मौत, दो गंभीर Saraikela News

सरायकेला (जागरण संवाददाता)। सरायकेला-कांड्रा मार्ग पर दुगनी के बाबुडीह मोड़ के पास मंगलवार को आदित्यपुर से आ रही टाटा एस की सरायकेला की ओर से जा मुर्गा लेकर जा रही वाहन से जोरदार टक्‍कर हो गई। इस दुर्घटना में टाटा एस पर सवार तीन मजदूरों में एक की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि दो मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गए।

loksabha election banner

घायलों को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार बेहतर इलाज के लिए टीएमएच ले जाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गम्हरिया के मोटू पात्रो, आदित्यपुर के टागलु एवं जयकन के खोगोपति महतो  आदित्यपुर के प्रदीप दंडपात के यहां गांवों में सोलर जलमीनार लगाने का काम करते हैं। मंगलवार को तीनों टाटा एसीइ में जलमीनार का सामाल लेकर कुचाई जा रहे थे।

वाहन के डाला में सामान लोड था तथा तीनों मजदूर केबीन के छत पर बैठे थे। इस बीच दुगनी में बाबुडीह मोड़ के पास सामने से मुर्गा लेकर आ रही एक वाहन ने टाटा एसीइ को ठोकर मारकर आगे निकल गई जिसमें मोटु पात्रो व खोगोपति महतो सड़क पर जा गिरे जबकि टागलु डाला में गिर गया। तीनों मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गए जिसमें मोटु पाक्षें की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसके सर पर गंभीर चोटें आई थी। इस बीच पुलिस की पेट्रोलिंग वाहन घटनास्थल पर पहुंची और तीनों को एंबुलेंस से सदर अस्पताल पहुंचाया गया।

जहां डॉक्टर ने मोटु पात्रो को मृत घोषित किया और खोगोपति व टागलु का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर रेफर किया। प्रदीप दंडपात ने बताया कि पेयजल एर्व स्वच्छता विभाग के अंतर्गत उनका कुचाई में सोलर जलमीनार लगाने का काम चल रहा है। मोटु पात्रो, खोगोपति महतो व टागलू उनके यहां दैनिक मजदूरी करते हैं। तीनों टाटा एसीइ में सामान लेकर कुचाई जा रहे थे कि दुगनी में सामने से मुर्गा लेकर आ रही वाहन ने ठोकर मारी जिसमें मोटु की मौत हुई और खोगोपति व टागलु गंभीर रुप से घायल हुए।

सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया। तीनों मजदूरों के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है। थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडेय ने बताया कि मृतक के परिजन आने पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया और अंतिम संस्कार के लिए परिजन को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि मुर्गा ले जारी वाहन की तलाश की जा रही है जिसमें टाटा एसीइ को ठोकर मारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.