Move to Jagran APP

झारखंड में परीक्षा देने गई छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

Misbehavior with girl student in jharkhand. झारखंड के सरायकेला में इंटर की परीक्षा देने गई छात्रा का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है।

By Edited By: Published: Sun, 10 Mar 2019 01:26 AM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2019 05:18 PM (IST)
झारखंड में परीक्षा देने गई छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म
झारखंड में परीक्षा देने गई छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

संवाद सूत्र, राजनगर। इंटर की परीक्षा देने गई एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ रातभर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा को परीक्षा केंद्र के बाहर उसके दूर के रिश्ते के जीजा ने घर छोड़ देने की बात कहकर कार में बैठा लिया और रुमाल से बेहोशी की दवा सुंघा कर बेहोश कर दिया। छात्रा के साथ छह लोगों ने रातभर दुष्कर्म किया और दूसरे दिन ऑटो में बिठा कर उसे घर भेज दिया। घटना छह मार्च की है। इस संबंध में शनिवार को राजनगर थाने में पीड़िता के बयान पर आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।

loksabha election banner

घर छोड़ने की बात कह कार में बैठा लिया
पीड़िता ने बताया है कि वह छह मार्च को सहेलियों के साथ राजनगर स्थित हाईस्कूल में परीक्षा देने गई थी। उस दिन पॉलिटिकल साइंस की परीक्षा थी। परीक्षा खत्म होने के बाद गेट से बाहर निकली तो सड़क पर आशिफ हुसैन कार लेकर खड़ा था। उसने बुलाया और घर तक छोड़ देने की बात कह कर कार में बैठने को कहा। रिश्ते में आशिफ हुसैन दूर का जीजा लगता है। जो मानगो डिमना रोड के शंकोसाई रोड नंबर 05 हयात नगर का निवासी है। उसके विश्वास में आकर कार में बैठ गई। कार में एक नकाबपोश महिला भी थी। थोड़ी ही दूर जाकर आशिफ ने रुमाल सुंघा दिया, जिसके बाद कुछ होश नहीं रहा।

पुरुष व महिला आदित्यपुर छोड़ गए
पुलिस को दिए बयान में छात्रा ने बताया कि दूसरे दिन सात मार्च को होश आने के बाद उसके पूरे शरीर में भयंकर दर्द था। वह तड़प रही थी। उसे अच्छा नहीं लग रहा था। तब उसे अहसास हुआ कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। इसके बाद एक पुरुष और महिला मुझे बाइक से आदित्यपुर लेकर आए और एक ऑटो में बैठा दिया और उन्होंने चालक से बिष्टुपुर में उतार देने को कहा।

मामा का फोन आया तो आटो चालक से कराई बात
पीड़िता ने बताया कि जब मैं आटो में बैठी थी तो थोड़ी देर बाद मेरे मामा का फोन आया। मैं सही से बात नहीं कर पा रही थी। फोन चालक को दिया और मामा ने चालक से बात की। उससे कहा कि हीरो होंडा शो रूम के बगल में उतार देना। वहां पहुंचने पर मामा मुझे बाइक से घर पहुंचाया। इसके बाद माता पिता को घटना की आपबीती सुनाई।

नाबालिक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अपहरण कर दुष्कर्म एवं पोक्सो एक्ट की धारा के साथ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। नामजद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।
- जितेंद्र कुमार सिंह, थाना प्रभारी राजनगर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.