सरायकेला (जागरण संवाददाता)। फेडरेशन झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के निर्देश पर शनिवार को सरायकेला चेंबर ऑफ कॉमर्स के व्यवसायियों ने अपने प्रतिष्ठान में काला बिल्ला लगाकर रांची में घटित घटना के विरोध जताया।

सरायकेला में घटना को लेकर  कारोबारियों में गुस्सा देखा गया। इस संदर्भ में चेंबर ऑफ कॉमर्स के महासचिव मनोज कुमार चौधरी  ने बताया कि रांची मेंं युवा व्यापारी खीरवाल बन्धुओं को सरेआम गोली मार दी गई। राहुल और रोहित खीरवाल रांची मेंं गहना घर नाम से ज्वेलरी शॉप का संचालन करते हैं। उनपर दिनदहाड़े दूकान मेंं घुसकर गोली चलाई गई।

आज घटना के छह दिन हो गए लेकिन अभी भी अपराधी पकड़ से दूर है। मनोज कुमार चौधरी ने कहा कि रांची के सबसे व्यस्ततम इलाके में अपराधी इस तरह की घटना को अंजाम देकर आसानी से भाग जाते हैं। ये पुलिस की विफलता को दिखाता है। इस दिशा में पुलिस को कड़ा कदम उठाना चाहिए। फेडरेशन झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स ने 3 दिनों का अल्टीमेटम दिया है अगर तीन दिनों के अंदर यदि गहना घर की घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ़्तारी नहीं होती है तो फेडरेशन झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के निर्देशानुसार व्यवसायी उग्र आंदोलन करेंगे।

उन्होने कहा कि अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाके में घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। पुलिस अभी तक कुछ नही कर पाती है।

Posted By: Vikas Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस