संवाद सूत्र, चाडिल : चौका थाना के टुईडुंगरी टोला बडटाड में ईचागढ़ के पातकुम निवासी रामविलास महतो की हत्या के आरोपित व उसके जीजा के बड़े भाई जगन्नाथ महतो को पुलिस ने शनिवार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। चौका थाना प्रभारी तुलेश्वर प्रसाद कुशवाहा ने बताया कि आरोपित जगन्नाथ महतो का मृतक की बहन मंजुडा के साथ मुर्गी की टांग तोड़ने को लेकर विवाद हो रहा था। इसी बीच मंजूडा का भाई रामविलास महतो ने उसके साथ मारपीट करने लगा। उसके बाद उसने भुजाली से रामविलास महतो पर हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई।

--------------------------

संवाद सूत्र, चाडिल : चाडिल डैम रोड स्थित गागुडीह के पास एक सड़क दुर्घटना में एक युवक घायल हो गया। घायल को तत्काल इलाज के लिए सीएचसी चाडिल पहुंचाया गया। बाताया जाता है कि चाडिल डैम की ओर से आ रहे एक बड़े वाहन ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार घायल हो गया। घायल को स्थानीय लोगों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

------------------------

दर्जन भर गावों में होगी पाइप लाइन से सप्लाई संवाद सूत्र, चांडिल : घोडानेगी, चौका, दुबराजपुर, बोराबींधा, चान्दुडीह, मीरूडीह, समेत दर्जन भर गावों में भी पाइप लाइन से पानी सप्लाई होगी। एक सप्ताह के अन्दर यह योजना स्वीकृत हो जाएगी। जबकि चाडिल, रूचाप, गागुडीह, बुरूडुंगरी, लेंगडीह एवं सुकसारी गाव के लिए पानी सप्लाई का टेंडर हो चुका है, जल्द ही कार्य प्रारंभ होगा। विधायक साधुचरण महतो के हवाले से भाजपा नेता खुदीराम सिंह सरदार ने यह जानकारी दी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021