Move to Jagran APP

उधवा में दुकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

उधवा(साहिबगंज): राधानगर थाना क्षेत्र के उधवा राजमहल मुख्य सड़क किनारे पहाड़गांव में बुधवार की रात में

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Dec 2018 09:57 AM (IST)Updated: Fri, 07 Dec 2018 09:57 AM (IST)
उधवा में दुकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी
उधवा में दुकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

उधवा(साहिबगंज): राधानगर थाना क्षेत्र के उधवा राजमहल मुख्य सड़क किनारे पहाड़गांव में बुधवार की रात में दाऊद शेख की कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर नगदी सहित कपड़े की चोरी कर ली गई है। दुकानदार ने बताया कि लगभग 30 हजार रुपये के सामान की चोरी गई है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के पहाड़गांव निवासी दाऊद शेख का दुकान घर से कुछ ही दूरी पर स्थित है। वह प्रतिदिन की भांति बुधवार की शाम को दुकान बंद कर अपने घर चला गया था। गुरुवार की सुबह दुकान खोलने के लिए गया तो ताला टूटा देखा। अंदर देखा तो दुकान में कपड़ा एवं अन्य सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है। चोरी की शंका होने पर बक्से में रखे रुपये की छानबीन की तो रु पये नहीं है। दाऊद शेख ने टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 100 पर डायल कर चोरी की सूचना दी। सूचना पर राधानगर थाना प्रभारी प्रयाग दास एवं राजमहल इंस्पेक्टर धर्मपाल कुमार अन्य पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और कर छानबीन की। राधानगर थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में तहकीकात करने पर आसपास के ग्रामीणों के द्वारा पता चला कि उनकी कपड़ा दुकान से लगभग तीस हजार रुपए की चोरी हुई है। अज्ञात के विरुद्ध यूडी केस दर्ज कर मामले में छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.