Move to Jagran APP

कार्डधारियों ने मंडरो प्रखंड को घेरा

डरो प्रखंड के खैरवा पंचायत के भीमचक बटखरी खैरवा गांव भीमचक खुटहरी गांव के दर्जनों सफेद कार्ड धारी लाभुकों ने मंगलवार को मंडरो प्रखंड का धेराव किया। जिसमें मांग किया कि विभाग इन गांव के लोगों को सफेद कार्ड की जगह लाल कार्ड दें। इस संबंध में लाभुको ने बताया कि खैरवा पंचायत के भीमचक बटखरी खैरवा गांव भीमचक खुटहरी गांव के लोग अत्यं

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 06:36 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:36 AM (IST)
कार्डधारियों ने मंडरो प्रखंड को घेरा
कार्डधारियों ने मंडरो प्रखंड को घेरा

मंडरो (साहिबगंज) : मंडरो प्रखंड की खैरवा पंचायत के भीमचक बटखरी, खैरवा गांव, भीमचक खुटहरी गांव के दर्जनों सफेद कार्डधारी लाभुकों ने मंगलवार को मंडरो प्रखंड कार्यालय का घेराव किया। कहा कि उनलोगों को सफेद कार्ड की जगह विभाग लाल कार्ड दें। लाभुकों ने बताया कि खैरवा पंचायत के भीमचक बटखरी, खैरवा गांव, भीमचक खुटहरी गांव के लोग अत्यंत गरीब तबके के लोग हैं। विभाग की ओर से गरीबी रेखा के नीचे रहने वाले लोगों को जो आर्थिक लाभ मिलता है वह मिलना चाहिए कितु यहां के लोगों को लाल कार्ड की जगह सफेद कार्ड बनाकर दे दिया गया है। इस वजह से उनलोगों को केरोसिन की जगह कुछ भी नहीं मिलता है। इसे लेकर हम सभी गांव वालों ने मंडरो प्रखंड का घेराव किया है ताकि न्याय मिल सकें। इस संबंध में मंडरो बीडीओ ने ग्रामीणों से कहा कि आपकी समस्या की हमें जानकारी मिली है। इसकी जांच कर सफेद कार्ड की जगह लाल कार्ड बनवाने का कार्य किया जाएगा। मौके पर निशाद अंसारी, अलाउद्दीन अंसारी, बेखो मोसमात, फरीदा खातून, बडकी मुर्मू, लाल मोहम्मद, जोदा खातून आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.