Move to Jagran APP

दियारावासियों को हर हाल में मिलेगी सुरक्षा

जिले के एसपी एचपी जर्नादनन ने गुरुवार को कहा कि दियारा क्षेत्र में लोगों की जानमाल की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा रखा जायेगा। यहां अपराधियों की किसी भी मुसूबे को पुलिस सफल नही होने देगी। इसके लिए तमाम कठिनाईयों के बाद भी पुलिस दियारा क्षेत्रों में लगातार गश्त कर रही है। एसपी जिले के मुफस्सिल, तालझारी व राजमहल थानाक्षेत्र के गदाई, कसवा टोला, महराजुपर गदाई, पीलरटोला, गोपालपुर समेत कई दियारा इलाकों को भ्रमण गुरुवार को दलबल के साथ किया। इस दौरान गोपालपुर में आयोजित पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होकर वहां की ग्रामीणों की समस्याओं से रु-ब-रु हुए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 07:01 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 07:01 PM (IST)
दियारावासियों को हर हाल में मिलेगी सुरक्षा
दियारावासियों को हर हाल में मिलेगी सुरक्षा

साहिबगंज : जिले के एसपी एचपी जनार्दनन ने गुरुवार को कहा कि दियारा क्षेत्र में लोगों की जानमाल की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा रखा जाएगा। यहां अपराधियों की किसी भी मंसूबे को पुलिस सफल नही होने देगी। तमाम कठिनाइयों के बावजूद पुलिस दियारा क्षेत्रों में लगातार गश्त कर रही है।

loksabha election banner

एसपी जिले के मुफस्सिल, तालझारी व राजमहल थानाक्षेत्र के गदाई, कसवा टोला, महराजपुर गदाई, पिलरटोला, गोपालपुर समेत कई दियारा इलाकों को भ्रमण गुरुवार को दलबल के साथ किया। इस दौरान गोपालपुर में आयोजित पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होकर वहां की ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए। वहां ग्रामीणों ने दियारा क्षेत्र में सड़क, बिजली, पानी आदि जैसी मूलभूत समस्याओं की ओर ध्यान आकृष्ट कराया। कई ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि इलाके में कुछ अपराधी सक्रिय हैं, जो बिहार क्षेत्र के अपराधियों के साथ मिलकर दियारा इलाके के ग्रामीणों को परेशान करते हैं। साथ ही सीमा से सटे बिहार के थानों की पुलिस भी बेवजह उन लोगों को परेशान करती है। एसपी ने आश्वासन देते हुए कहा कि पुलिस वैसे अपराधियों को चिह्नित कर जल्द ही उसपर नकेल कसेगी। कुछ ग्रामीणों ने शिकायत की कि बिहार पुलिस वहां ग्रामीणों को परेशान करती है। इसपर एसपी ने कहा कि वे जल्द ही सीमावर्ती इलाके की पुलिस प्रशासन से इस संबंध में बात करेंगे। मौके पर एसपी ने विभिन्न गांवों के लगभग सौ ग्रामीणों के बीच कंबल का वितरण किया। इसके पहले एसपी गदाई दियारा के भीमटोला में बच्चों के बीच चाकलेट व पठन-पाठन सामग्री का वितरण भी किया। बाद में एसपी ने गदाई दियारा एवं पिकेट का भी निरीक्षण किया। एसपी ने मुफस्सिल, तालझारी व राजमहल थाना क्षेत्रों के दियारा क्षेत्रों में नियमित रुप से पुलिस गश्ती करने का निर्देश संबंधित थाना प्रभारियों को दिया। एसपी ने कहा कि बहुत जल्द दियरा क्षेत्र में गंगा नदी थाना खोला जाएगा। इसके लिए मुख्यालय को प्रस्ताव भेज दिया गया है। स्वीकृति मिलते ही राजमहल और साहिबगंज के बीच दियारा में थाना का खोल जाऐगा। जहां पुलिस बल के साथ मोटरयुक्त बोट की व्यवस्था भी रहेगी, ताकि आपराधिक घटना होने की सूचना मिलने पर पुलिस बोट से तत्काल घटनास्थल तक पहुंच सके। मौके पर पुलिस निरीक्षक रामसागर तिवारी व मुफस्सिल थाना प्रभारी रामहरीश निराला आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.