Move to Jagran APP

गरीब बेटियों को गोद लेगी कलवार समाज समिति

जिला भर के कलवार जाति के परिवार को संगठित कर विकास के मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया जाएगा। इसी क्रम में कलवार जाति की गरीब बेटियों को गोद लिया जाएगा तथा उन्हें सभी तरह की मदद दी जाएगी। उक्त बातें बुधवार को चैती दुर्गा चौक के पास स्थित समिति कार्यालय में कलवार समाज समिति के अध्यक्ष ओम प्रकाश जायसवाल ने कही ।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 05:14 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 05:14 PM (IST)
गरीब बेटियों को गोद लेगी कलवार समाज समिति
गरीब बेटियों को गोद लेगी कलवार समाज समिति

साहिबगंज:  जिले भर के कलवार जाति के परिवार को संगठित कर विकास के मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया जाएगा। कलवार जाति की गरीब बेटियों को गोद भी लिया जाएगा तथा उन्हें सभी तरह की मदद दी जाएगी। उक्त बातें बुधवार को चैती दुर्गा चौक के पास स्थित समिति कार्यालय में कलवार समाज समिति के अध्यक्ष ओम प्रकाश जायसवाल ने कही। उन्होंने कहा कि रविवार को शहर के मछुआ सोसाइटी में श्री सहस्त्रबाहु एवं बलभद्र भगवान का पूजनोत्सव मनाया जाएगा। जिले भर के कलवार जाति के सदस्यों की भागीदारी के लिए सघन संपर्क अभियान चलाया जा रहा है। अलग-अलग प्रखंडों में समिति के अलग-अलग टोलियां बनाकर पूजनोत्सव की पूरी जानकारी दी जा रही है। अध्यक्ष जायसवाल ने बताया कि समिति के माध्यम से कलवार जाति के विकास को लेकर कई अहम फैसले किए गए हैं।

loksabha election banner

खासकर लड़कियों की शिक्षा के लिए कई तरह से मदद किए जाने का निर्णय लिया गया है। इसके अलावा गरीब बेटियों की विवाह को लेकर भी समिति हर संभव मदद करेगी। बहरहाल पूजनोत्सव की तैयारी को लेकर सघन प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। करीब 500 लोगों के शामिल होने की संभावना है। मौके पर डॉक्टर संजय भगत, अरुण जायसवाल, अधिवक्ता रंजीत जायसवाल, संजय जयसवाल, सुरेश प्रसाद, सुशील आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.