साहिबगंज, जेएनएन। झारखंड के साहिबगंज में सोमवार को एक निजी स्कूल की कक्षा सात की छात्रा से दिनदहाड़े दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुष्कर्म के आरोपितों को सख्त सजा दिलाने की मांग 
वहीं, इस घटना के विरोध में मंगलवाक को साहिबगंज में दुष्कर्म के आरोपितों को सख्त सजा दिलाने की मांग पर भाजपा महिला मोर्चा और युवा मोर्चा ने दुकानें बंद कराईं। शहर में जुलूस निकाल कर विरोध जताया।

इस बीच, दुष्कर्म के आरोपित के मुहल्ले के एक घर में युवाओं ने तोड़फोड़ की।

छात्रा को इस तरह किया अगवा
साहिबगंज के एक प्रतिष्ठित स्कूल की सातवीं कक्षा की छात्रा को सोमवार की सुबह मस्जिद रोड सकरूगढ़ के मो. अब्दुल्ला नामक युवक ने अपने तीन-चार साथियों के सहयोग से अगवा कर लिया। उसके साथ दुष्कर्म किया। बेटी के अगवा होने की सूचना पर बच्ची के पिता मौके पर पहुंचे और उसे युवक के चंगुल से मुक्त कराया। इस दौरान आरोपित व उसके साथियों और पीड़िता के पिता के बीच हाथापाई भी हुई, जिसमें आरोपित के साथ-साथ लड़की के पिता भी जख्मी हो गए। वहां पहुंची पुलिस ने मो. अब्दुल्ला व उसके भाई मो. मेजान अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की स्कॉर्पियो भी जब्त की है।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार को करीब दस बजे साइकिल से स्कूल जा रही थी। इसी दौरान सकरूगढ़ मुख्य मार्ग से मो. अब्दुल्ला और उसके तीन-चार साथियों ने उसे अगवा कर लिया। अब्दुल्ला व उसके भाई मो. मेजान को वह पहचान गई। ये लोग उसे जबरन स्कॉर्पियो में ले गए। कुछ दूर एक मैदान में ले जाकर गाड़ी में ही उसके साथ आरोपित ने दुष्कर्म किया। इस बीच, अन्य लड़के गाड़ी के बाहर खड़े रहे। लड़की का चचेरा भाई उसी रास्ते से जा रहा था। उसे किसी प्रकार यह जानकारी मिल गई। उसने लड़की के पिता को घटना की जानकारी दी। वह तुरंत वहां पहुंचे और गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

युवकों ने पीड़िता के पिता का मोबाइल, जेब में रखे पैसे, गाड़ी की चाबी छीन ली। इधर, सूचना पाते ही भाजपा व आरएसएस से जुड़े कई लोग नगर थाने पहुंच गए। उन्होंने दोषियों को तुरंत जेल भेजने की मांग की। दूसरे पक्ष के लोग भी थाना पहुंचे। मामला तनावपूर्ण होता जा रहा था। एसपी एचपी जनार्दनन भी पहुंचे। दोनों पक्षों को वहां से हटने का अल्टीमेटम दिया मगर लोग हटने को तैयार नहीं थे। तब पुलिस ने सभी को वहां से खदेड़ा।

झारखंड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस