Move to Jagran APP

राजमहल में किसने क्या कहा

राजमहल सांसद विजय हांसदा ने कहा कि गठबंधन पार्टी के नेता झारखंड को संभालने में लगे है। लेकिन रघुवर सरकार ने 5 साल में झारखंड का हाल बेहाल कर रख दिया है। यहां की गरीब भूखी है। किसान आत्म हत्या कर रहा है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। जनता पांच साल से कई प्रकार के कष्ट झेल रहे है। जिसका जबाव देने का समय आ गया है। कहा कि आपके बीच गठबंधन से झामुमो के केताबुददीन शेख को प्रत्याशी बनाया गया है। आपसभी एकजूट होकर झामुमो के प्रत्याशी को वोट देकर जीत दिलाये

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 01:18 AM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 01:18 AM (IST)
राजमहल में किसने क्या कहा

गठबंधन पार्टी के नेता झारखंड को संभालने में लगे हैं लेकिन रघुवर सरकार ने पांच साल में झारखंड का हाल बेहाल कर रख दिया है। यहां की गरीब जनता भूखी है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। जनता पांच साल से कई प्रकार का कष्ट झेल रही जिसका जबाव देने का समय आ गया है। आपके बीच गठबंधन से झामुमो के केताबुददीन शेख को प्रत्याशी बनाया है। आपसभी एकजुट होकर झामुमो के प्रत्याशी को वोट देकर जीत दिलाएं और झूठ बोलने वाले भाजपा सरकार को झारखंड से भगाएं।

loksabha election banner

विजय हांसदा, सांसद, राजमहल

-------------------------

प्रदेश के लोग भाजपा की रघुवर सरकार से तंग आ चुके हैं। प्रदेश के लोग बदलाव चाह रहे है। इसके लिए सभी को एकजुट होकर वोट करने की जरूरत है। निकम्मे विधायक को शिकस्त देने के लिए सभी लोग झामुमो के प्रत्याशी को वोट करें। कांग्रेस ने लोकतंत्र को 70 साल तक बचा कर रखा लेकिन भाजपा फूट डालो और शासन करो की तर्ज पर काम कर रही है। मतदाता वोट देने के वक्त ईवीएम पर भी नजर रखें क्योंकि ईवीएम में भी गड़बड़ी हो सकती है।

राजेश ठाकुर, झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष,

----------------------------------

प्रदेश की जनता रघुवर सरकार से परेशान आ चुकी है। यहां के लोग बदलाव चाह रहे हैं। पांच साल में कोई विकास नहीं हुआ। केवल कागज में ही विकास हुआ है। राज्य में भय, भूख व भ्रष्टाचार काफी बढ़ गया है। पारा शिक्षक व आंगनबाडी सेविकाओं को लाठीचार्ज किया जा रहा है। इससे प्रदेश में भाजपा के प्रति आक्रोश है। राजमहल में झामुमो प्रत्याशी की जीत तय है। आप लोग एकजुट होकर झामुमो प्रत्याशी को वोट करें और गरीबों की सरकार बनाएं।

अनुकूल चंद्र मिश्रा, कांग्रेस जिला अध्यक्ष

------------------------------------------

इस बार भाजपा की सरकार जा रही है। गरीबों की सरकार सरकार आ रही है। भाजपा व आजसू दोनों एक है। साजिश की तहत अलग अलग चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव के बाद दोनों मिल जाएंगे। यदि आप गठबंधन के प्रत्याशी को छोड़ किसी भी प्रत्याशी को वोट करते है तो वह सीधा भाजपा को ही जायेगा। इसलिए आप लोग एक जुट होकर झामुमो प्रत्याशी को वोट करें। दिल्ली में आजसू के सांसद एनआरसी लागू करने के लिए भाजपा का समर्थन कर रहा है।

अनिल ओझा, कांग्रेस के प्रदेश सचिव

---------------------------------

भाजपा जाति व धर्म की राजनीति कर रही है। भाजपा सरकार देश में एनआरसी लागू करना चाह रही है। इसके लिए लोकसभा व राज्यसभा में बिल भी पास करा लिया है। चुनाव के बाद झारखंड में भी एनआरसी लागू करने की तैयारी चल रही है। लेकिन हम झारखंड में एनआरसी लागू नहीं करने देंगे। असम में एनआरसी लागू कर लोगों को परेशान किया जा रहा है। इससे बचने के लिए झामुमो प्रत्याशी को एकजुट होकर वोट करें।

सत्यनारायण यादव, जिला अध्यक्ष राजद

--------------------------------

पिछले पांच वर्ष में झारखंड में विकास का कोई काम नहीं हुआ। हेमंत सोरेन ने अपने 14 माह के शासन काल में जितना काम किया उसके अपेक्षा रघुवर सरकार ने अपने पूरे पांच साल के कार्यकाल में भी नहीं कर पाया। यदि झारखंड का विकास चाहिए तो आप यहां से झामुमो के प्रत्याशी केताबुददीन शेख को भारी मतों से विजयी बना कर भेजें।

शाहजहां अंसारी, झामुमो जिला अध्यक्ष


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.