Move to Jagran APP

ईवीएम को वीवीपैट से जोड़कर कराएं मतदान

लोकसभा चुनाव को लेकर ईवीएम को वीवीपैट मशीन के साथ जोड़कर मतदान करवाने की प्रक्रिया को लेकर एक दिवसीय कार्यशाला सह प्रशिक्षण का आयोजन तालझारी प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित सभा भवन मे किया गया। कार्यशाला में बीडीओ शिवाजी भगत इलेक्ट्रॉनिक वोटिग मशीन के तकनीकी शाखाओं के अधिकारियों व कर्मचारियों एवं तालझारी प्रखंड के शिक्षकों ने भाग लिया। इस कार्यशाला में सभी शिक्षकों को इलेक्ट्रॉनिक वोटिग मशीन की जानकारी दी गई। प्रशिक्षकों द्वारा एक-एक करके शिक्षको को ईवीएम के

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 06:55 AM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2019 06:55 AM (IST)
ईवीएम को वीवीपैट से जोड़कर कराएं मतदान
ईवीएम को वीवीपैट से जोड़कर कराएं मतदान

तालझारी (साहिबगंज) : ईवीएम को वीवीपैट के साथ जोड़कर मतदान करवाने की प्रक्रिया को लेकर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन तालझारी प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित सभा भवन में किया गया। कार्यशाला में बीडीओ शिवाजी भगत, इलेक्ट्रॉनिक वोटिग मशीन के तकनीकी शाखाओं के अधिकारियों व कर्मचारियों एवं तालझारी  प्रखंड के शिक्षकों ने भाग लिया। इस कार्यशाला में सभी शिक्षकों को इलेक्ट्रॉनिक वोटिग मशीन की जानकारी दी गई। प्रशिक्षकों ने एक-एक करके शिक्षको को ईवीएम के साथ वीवीपैट मशीन को जोड़कर मतदान करवाने की प्रक्रिया की बारीकी से जानकारी दी गई। बीडीओ शिवाजी भगत  ने कहा कि लोकसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया में ईवीएम के साथ वीवीपैट मशीन को भी जोड़ा जाएगा। पूरी पारदर्शिता के साथ संपन्न करवाने के लिए लिया गया है। इसका उद्देश्य आमजन की ईवीएम के प्रति फैलाई जा रही भ्रांतियों को दूर करना भी है। मास्टर ट्रेनर विभीषण पासवान, जयप्रकाश तुरी व प्रिय नाथ तिवारी ने शिक्षकों को ईवीएम एवं वीवीपैट मशीन की जानकारी दी। इस अवसर पर बीइइओ रधुनाथ रजक, सहित प्रखंड के सभी शिक्षक शिक्षिका उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.