Move to Jagran APP

हंगामा के चलते दूसरी बार नहीं सका प्रबंधन समिति का पुनर्गठन

त्क्रमित मध्य विद्यालय कन्हैयास्थान में बुधवार को प्रबंधन समिति के पुनर्गठन को हुई बैठक में जमकर हंगामा हुआ। सहमति नहीं बनने के कारण अंतत बैठक को स्थगित करते हुए समिति का पुनर्गठन की प्रक्रिया दूसरी बार रद करनी पड़ी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 09:22 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 09:22 PM (IST)
हंगामा के चलते दूसरी बार नहीं सका प्रबंधन समिति का पुनर्गठन
हंगामा के चलते दूसरी बार नहीं सका प्रबंधन समिति का पुनर्गठन

संवाद सहयोगी, तालझारी (साहिबगंज) : उत्क्रमित मध्य विद्यालय कन्हैयास्थान में बुधवार को प्रबंधन समिति के पुनर्गठन को हुई बैठक में जमकर हंगामा हुआ। सहमति नहीं बनने के कारण अंतत: बैठक को स्थगित करते हुए समिति का पुनर्गठन की प्रक्रिया दूसरी बार रद करनी पड़ी।

loksabha election banner

पर्यवेक्षक कौशर हुसैन ने बताया कि प्रबंधन समिति पुनर्गठन के लिए बुधवार को नए सिरे से बैठक शुरू हुई। 12 सदस्य, एक उपाध्यक्ष व एक अध्यक्ष का चुनाव करना था, लेकिन एक पक्ष ने बीते 15 सितंबर हो हुई बैठक को ही मानकर केवल अध्यक्ष का चुनाव कराने पर अड़ गया। इस वजह से हंगामा शुरू हो गया। पर्यवेक्षक ने बताया कि चूंकि 15 सितंबर की बैठक में समिति पुनर्गठन को रद कर दिया गया था जिसके आलोक में 22 सितंबर को पुन: बैठक कर नए तरीके से चुनाव कराने का आदेश बीईईओ ने दिया है। हंगामे होते देख स्कूल के प्रधानाध्यापक ने इसकी सूचना राजमहल थाना पुलिस को दी। थाना से आई पुलिस प्रशासन भी मूकदर्शक बनी रही। पुलिस ने चुनाव के नियमों का पालन कराने के बजाय वे चुप्पी साधे रहे। लोगों का कहना था कि पुलिस प्रशासन यदि सरकार के गाइडलाइन के नियमानुसार चुनाव कराती तो चुनाव संपन्न हो जाता। लेकिन ऐसा नहीं हो सका और दूसरी बार यहां समिति पुनर्गठन को लेकर हुई बैठक को रद कर दिया गया है। पर्यवेक्षक मो. कौशर हुसैन एवं प्रधानाध्यापक शंभू शर्मा ने कहा कि बैठक को स्थगित करते हुए समिति पुनर्गठन करने की प्रक्रिया को रद कर दिया गया है। इसकी सूचना बीपीओ एवं बीईईओ राजमहल को दी जाएगी। इसके बाद वरीय अधिकारी जो निर्णय लेंगे तदानुसार अनुपालन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.