Move to Jagran APP

Jharkhand : पिता के शव के पास भाभी को रोता देख आगबबूला हुआ देवर, कुल्हाड़ी से गर्दन काटी; 5 बच्चों से छीनी मां

Devar Murder Bhabhi in Sahibganj खैरवा पंचायत के डुंगरी टोला गांव में देवर ने भाभी की बेरहमी से हत्या कर दी। मृतका के पति ने बताया कि उसकी पत्नी को डायन कहकर उनके भाई ने हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiPublished: Sun, 28 May 2023 12:14 PM (IST)Updated: Sun, 28 May 2023 01:24 PM (IST)
Devar Murder Bhabhi in Sahibganj: साहेबगंज में देवर ने भाभी को कुल्हाड़ी से काटा

संवाद सहयोगी, मंडरो (साहिबगंज)। मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र की खैरवा पंचायत से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक देवर ने कुल्हाड़ी से काटकर भाभी की हत्या कर दी।

loksabha election banner

मामला मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र की खैरवा पंचायत के डुंगरी टोला गांव का है। डेटबाबू हांसदा ने शनिवार की शाम कुल्हाड़ी से काटकर अपनी 38 साल की भाभी मरांग कुड़ी टुडू की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि डेटबाबू के पिता मरांग हांसदा की शनिवार की शाम मृत्यु हो गई। वह पहले से बीमार चल रहा था।

मरांग कुड़ी टुडू शव के पास रोती बिलखती पहुंची। इसी दौरान डेटबाबू हांसदा ने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर उसे खदेड़ना शुरू किया। भाभी ने भागने की कोशिश की लेकिन डेटबाबू हांसदा ने उसके गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों की सूचना पर मिर्जाचौकी थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को शब्त कर लिया। घटना के बाद वह घर में ही था। पुलिस ने लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की तो उसने डेटबाबू हांसदा का नाम बताया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

डायन के शक में उतारा मौत के घाट

मृतका के पति लखन टुडू ने बताया कि मेरी पत्नी पिता जी के शव के पास रो रही थी कि मेरा भाई डेट बाबू ने डायन कहकर कुल्हाड़ी से गला पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

मृतका के हैं पांच बच्चे 

मरांग कुड़ी टुडू के पांच बच्चे हैं और जिनमें तीन बेटे और दो बेटी है। उसने बताया कि वह मजदूरी कर जीवन यापन करता था। लखन टुडू सात भाई है। सभी अलग अलग रहते हैं।

डेट बाबू हांसदा मां मरांगमय सोरेन और पिता मरांग हांसदा के साथ रहता था। लखन हांसदा का कहना है कि मेरे पिता को बीमारी थी। उनकी उम्र 65 साल के आसपास रही होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.