Move to Jagran APP

मुआवजा भुगतान के बाद आपत्तियों पर विचार

साहिबगंज एनएच 80 के चौड़ीकरण से प्रभावित रैयतों के मुआवजा भुगतान के लिए शिविर लगाया जाए

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 04:38 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 04:38 PM (IST)
मुआवजा भुगतान के बाद आपत्तियों पर विचार
मुआवजा भुगतान के बाद आपत्तियों पर विचार

साहिबगंज : एनएच 80 के चौड़ीकरण से प्रभावित रैयतों के मुआवजा भुगतान के लिए शिविर लगाया जाएगा। रैयतों को मुआवजा प्राप्ति से संबंधित दावा से जुड़े कागजातों, पहचान पत्र, आधार कार्ड, बैंक खाता की छाया प्रति, पासपोर्ट साइज फोटो आदि लेकर निर्धारित तिथि को उपस्थित होने को कहा गया है। उपायुक्त चितरंजन कुमार ने बताया कि फिलहाल रैयत निर्धारित मुआवजा स्वीकार कर लें। अगर उन्हें उसपर किसी प्रकार की आपत्ति है तो वे अपर समाहर्ता के यहां शिकायत दर्ज कराएं। उसपर भी विचार किया जाएगा। अगर उनका दावा बनता है तो उसका भुगतान किया जाएगा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि रैयतों को अंतिम मौका दिया जा रहा है। इसके बाद मुआवजा स्वीकार न करने पर उसे कोर्ट में जमा करा दिया जाएगा। उपायुक्त ने बताया कि तालझारी प्रखंड के विभिन्न मौजों, पथरिया वाला पोखर, मसकलैया फतेहपुर मौजों के लिए मसकलैया पंचायत भवन में दस अगस्त को शिविर लगेगा। बांसकोला व मोतीझरना के लिए मोतीझरना पंचायत भवन में 13 अगस्त को शिविर लगेगा। कल्याणी उर्फ महाराजपुर, धन्यवाद मेहंदीपुर मौजा के लिए मोती झरना पंचायत भवन में 17 अगस्त को शिविर लगेगा। राजमहल प्रखंड के विभिन्न मौजा जैसै घाट जमुनी, घाट सेलमपुर एवं योगीचक के लिए मध्य विद्यालय घाट सेलमपुर में 10 अगस्त, जामनगर मौजा के लिए शिविर उत्क्रमित मध्य विद्यालय जामनगर में 13 अगस्त, डेढ़गामा, शोभापुर कस्बा मौजा तथा महासिंहपुर तुरती पुर मौजा के लिए पंचायत भवन कस्वा में 17 अगस्त, लखीमपुर प्राणपुर, ब्राह्मजमालपुर, बेगमपुर के लिए पंचायत भवन लखीमपुर में 20 अगस्त को शिविर लगेगा। उधवा प्रखंड के उधवा मौजा के लिए पंचायत भवन उधवा ताल मोड में 10 अगस्त एवं 17 अगस्त, पतौरामौजा के लिए प्रखंड सभा कक्ष उधवा में 13 अगस्त एवं 20 अगस्त, रामपुर मौजा के लिए पंचायत भवन मोहनपुर में 10 अगस्त, तलबन्ना मौजा के लिए पंचायत भवन मोहनपुर में 13 अगस्त, माधवपाड़ा मौजा के लिए पंचायत भवन मोहनपुर में 20 अगस्त, साल्टी पोखर मौजा के लिए प्राथमिक विद्यालय पोखर को 10 अगस्त, मंसा चंडी मौजा के लिए प्राथमिक विद्यालय साल्टी पोखर में 13 अगस्त एवं 20 अगस्त तथा दहरलांगी मौजा के लिए उत्क्रमित विद्यालय डहर लांगी में 17 अगस्त को शिविर लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.