साहिबगंज: शहर में बढ़ती चोरी, लूटपाट व अन्य आपराधिक घटनाओं के विरोध में सोमवार को ईस्टर्न झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के महासचिव राजेश अग्रवाल ने एसपी अमन कुमार से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एसपी से राजेश अग्रवाल सहित अन्य ने कहा कि शहर में हो रही गुंडागर्दी, लूटपाट व चोरी की घटनाओं पर पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। पुलिस बल की तैनाती होने के बाद भी अपराध का ग्राफ घटने की बजाय बढ़ रहा है। िइन सब घटनाओं को ऐसा प्रतीत होता है कि शहर में पुलिस पेट्रोलिग, मोबाइल टाइगर, गश्ती नगण्य हो गई है। वहीं दूसरी शहर की ट्रैफिक व्यवस्था काफी सुस्त है। शहर में ट्रांसपोर्टेशन के नियमों को ताक पर रखकर अत्यधिक स्पीड में तथा लाइसेंस के अभाव के वाहनों का परिचालन होता है। आए दिन घटना दुर्घटना होती है।

इससे जनता में काफी आक्रोश है। एसपी से आग्रह किया गया कि शहर के हर मुख्य चौक चौराहे पर सीसीटीवी कैमरा लगाएं ताकि चोरों व पुलिस द्वारा रात्रि गश्ती कि जाती है या नहीं लगाम लगाया जा सके।

एसपी अमन कुमार ने आश्वासन देते हुए कहा कि बिना किसी भय के अपना कारोबार करें। कुछ अपराधियों को चिह्नित किया गया है। लगातार  छापेमारी अभियान चल रहा है। कुछ की गिरफ्तारी हुई है, बहुत जल्द अन्य सभी अपराधी पुलिस गिरफ्तार करेगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस