Move to Jagran APP

चेंबर ने लगाई शहर में सुरक्षा की गुहार

शहर में बढ़ती चोरी लूटपाट व अन्य आपराधिक घटनाओं के विरोध में सोमवार को ईजेसीसीआई के महासचिव राजेश अग्रवाल ने एसपी अमन कुमार से मिलकर सुरक्षा को लेकर लिखित आवेदन दे कर कडे़ कदम उठाने की मांग की। एसपी के समक्ष उन्होंने कहा कि शहर में हो रही गुंडागर्दी लूटपाट व चोरी की घटनाओं पर पुलिस उन पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। शहर मे पुलिस बल की तैनाती होने के बाद भी अपराध का ग्राफ घटने की बजाय बढ़ रहा है।उन्होंने कहा कि शहर

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 10:34 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 10:34 AM (IST)
चेंबर ने लगाई शहर में सुरक्षा की गुहार

साहिबगंज: शहर में बढ़ती चोरी, लूटपाट व अन्य आपराधिक घटनाओं के विरोध में सोमवार को ईस्टर्न झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के महासचिव राजेश अग्रवाल ने एसपी अमन कुमार से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

एसपी से राजेश अग्रवाल सहित अन्य ने कहा कि शहर में हो रही गुंडागर्दी, लूटपाट व चोरी की घटनाओं पर पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। पुलिस बल की तैनाती होने के बाद भी अपराध का ग्राफ घटने की बजाय बढ़ रहा है। िइन सब घटनाओं को ऐसा प्रतीत होता है कि शहर में पुलिस पेट्रोलिग, मोबाइल टाइगर, गश्ती नगण्य हो गई है। वहीं दूसरी शहर की ट्रैफिक व्यवस्था काफी सुस्त है। शहर में ट्रांसपोर्टेशन के नियमों को ताक पर रखकर अत्यधिक स्पीड में तथा लाइसेंस के अभाव के वाहनों का परिचालन होता है। आए दिन घटना दुर्घटना होती है।

इससे जनता में काफी आक्रोश है। एसपी से आग्रह किया गया कि शहर के हर मुख्य चौक चौराहे पर सीसीटीवी कैमरा लगाएं ताकि चोरों व पुलिस द्वारा रात्रि गश्ती कि जाती है या नहीं लगाम लगाया जा सके।

एसपी अमन कुमार ने आश्वासन देते हुए कहा कि बिना किसी भय के अपना कारोबार करें। कुछ अपराधियों को चिह्नित किया गया है। लगातार  छापेमारी अभियान चल रहा है। कुछ की गिरफ्तारी हुई है, बहुत जल्द अन्य सभी अपराधी पुलिस गिरफ्तार करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.